SDM ज्योति की मुश्किलें और बढ़ीं,पति के बाद इस शख्स ने भी दर्ज कराई शिकायत

0

पीसीएस ऑफिसर ज्योति मौर्या ने अपने पति अलोक कुमार मौर्या पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पति के आरोपों पर उन्होंने कहा कि शादी के वक्त झूठ बोला गया कि वह ग्राम पंचायत अधिकारी हैं । बाद में पता चलता है कि एक सफाई कर्मचारी हैं ।

News Jungal Desk :– यूपी के बरेली Bareilly में तैनात पीसीएस ऑफिसर ज्योती मौर्या की मुश्किल दिन पर दिन बढ़ती जा रही है . जहाॅ एक तरफ उनके पति ने उन पर बेवफाई को लेकर पति ने शिकायत दर्ज कराई है  ।वही दूसरी तरफ भीम आर्मी के लोगों ने एसडीएम को खिलाफ मोर्चा खोल दिया है । भीम आर्मी के मंडल अध्यक्ष ने एसएसपी से ज्योति मौर्या की शिकायत की है कि पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह जातिसूचक शब्द कहती नजर आ रही हैं. इसको लेकर भीम आर्मी ने मोर्चा खोल दिया है. भीम आर्मी ने एक पत्र एसएसपी बरेली प्रभाकर चौधरी को दिया है.

एसएससपी से कड़ी कार्रवाई की मांग
अपने पत्र में बताया है कि ज्योति मोर्या पत्नी आलोक मौर्या जो वर्तमान में शुगर मिल, रोगीखंडा थाना देवरनिया जिला बरेली में प्रधान प्रबंधक के पद पर तैनात हैं, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें समस्त वाल्मीकि समाज को जातिसूचक शब्द कह कर अपमानित किया गया है. इससे सम्पूर्ण दलित समाज में आक्रोश है. इसको लेकर पीसीएस ज्योति मौर्या के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है. भीम आर्मी के मंडल अध्यक्ष विकास बाबू ने बताया कि एसएसपी बरेली ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़े :- Madhya Pradesh : पेशाब कांड पीड़ित के सीएम शिवराज ने धोए पैर, कहा- मेरे लिए दरिद्र ही नारायण,जनता भगवान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed