सतीश कौशिक की बेटी ने भावुक पोस्ट करके पापा को  कहा अलविदा.. 

सतीश कौशिक अपने पीछे अपनी पत्नी और एक बेटी को छोड़ गए, जिनके लिए वो और जीना चाहते थे. 11 साल की मासूम वंशिका के लिए यह स्वीकार करना बहुत मुश्किल है कि अब उनके पापा इस दुनिया में नहीं हैं. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके बेटी वंशिका ने पापा को अलविदा कहा है.

9 मार्च बॉलीवुड जगत को रुला गया. सबको हंसाने वाले कॉमेडियन और एक्टर सतीश कौशिक दुनिया को अलविदा कह कर चले गए. मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार गुरुवार देर शाम को किया गया. उनके परिवार, दोस्तों और उनके फैंस ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी. उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज शामिल हुए. कहते हैं दुनिया में अगर सबसे प्यारा रिश्ता कोई होता है, तो वह एक बाप-बेटी का ही होता है. सतीश कौशिक की जिंदगी में बेटी वंशिका ने आकर उनकी जिंदगी को खुशनुमा कर दिया. लेकिन अब वंशिका के लिए यह संसार पापा के बिना अधूरा सा हो गया है.

11 साल की मासूम वंशिका के लिए यह स्वीकार करना बहुत मुश्किल है कि अब उनके पापा इस दुनिया में नहीं हैं. सतीश कौशिक अपने पीछे अपनी पत्नी और एक बेटी को छोड़ गए हैं, जिनके लिए वे और जीना चाहते थे.

पापा के प्रति बेटी का खास झुकाव
सतीश कौशिक की बेटी वंशिका कौशिक ने पापा के जाने के बाद इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपने पापा सतीश कौशिक के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में बेटी वंशिका ने अपने पापा को टाइट हग किया हुआ है. तस्वीर में दोनों साथ मुस्कुरा रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने सिर्फ एक रेड हार्ट इमोजी पोस्ट के साथ शेयर की है.

शब्दों के बिना ही बहुत कुछ कह दिया
तस्वीर के साथ उन्होंने कुछ भी नहीं लिखा. लेकिन सच तो ये है कि कुछ न लिखकर भी उनकी बेटी ने अपने पापा के लिए अपने प्यार, उनके जाने का गम और इस जन्म में कभी फिर न मिल पाने के दुख व्यक्त किया. वंशिका का यह पोस्ट देखकर फैंस की आंखें नम हो रही हैं. कॉमेंट सेक्शन में यूजर्स सतीश कौशिक को बहुत श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

बेटी के लिए होना चाहते थे फिट
अपनी बेटी के साथ सतीश जिंदगी को और खुशनुमा बनाना चाहते थे. बेटी को सारी खुशियां देना चाहते थे और इसलिए खुद को फिट रखने के लिए जिम भी जाने लगे थे, लेकिन कहते हैं आप लाख सोच लो, लेकिन होता वही है जो ईश्वर ने सोचा है. शायद सतीश का भी अपनी बेटी के साथ सफर, यहीं तक का था.

Read also: Liquor scam: जमानत की सुनवाई पर ED ने 10 दिनों की रिमांड मांगी, कोर्ट बोला- 2 बजे पेश करो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *