Sonali Phogat: टिकटोक स्टार ने कहा अलविदा, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

0

टिकटोक स्टार सोनाली ने सिर्फ 41 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनका निधन सोमवार की रात को गोवा में दिल का दौरा पड़ने से हुआ है।

न्यूज जंगल डेस्क: Sonali Phogat: टिकटोक स्टार सोनाली ने सिर्फ 41 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनका निधन सोमवार की रात को गोवा में दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। बताया जा रहा है कि वह अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई थीं। जानकारी के अनुसार, नार्थ गोवा के एसटी एंटिनी अस्पताल से पुलिस को सोनाली फोगाट के मौत की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस हॉस्पिटल पहुंच गई है और फिर होटल जाएगी।
रह चुकी है बीजेपी की सदस्य
अपने टिकटॉक वीडियोज के जरिए फेमस होने के बाद सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई। जिसके बाद उन्हें पार्टी ने हरियाणा चुनाव में आदमपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ टिकट दिया, लेकिन सोनाली को हार का सामना करना पड़ा।
कुलदीप बिश्नोई से हुई थी मुलाकात

आपको बता दे की इस महीने कुलदीप बिश्नोई विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे कर कांग्रेस का दमन छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे। कुलदीप बिश्नोई के विधायक पद से इस्तीफे देना के बाद सोनाली फोगाट ने आदमपुर विधानसभा से उपचुनाव में लड़ने का ऐलान किया था। जिसके बाद 18 अगस्त को सोनाली फोगाट और कुलदीप बिश्नोई ने मुलाकात की थी। जिनकी फोटोस भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।
नवीन जयहिंद ने मौत को बताया संदिग्ध
वही नवीन जयहिंद ने सोनाली फोगाट की मौत को संदिग्ध बताया है। इसके अलावा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से सीबीआई जांच कराने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कर कहा है की सोनाली फोगाट की आकस्मिक मौत होना दुखद है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। लोगो का भी कहना है सोनाली की मौत संदिग्ध और रहस्यमयी है। इसकी CBI या हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच करवाई जाए। एम्स में पोस्टमार्टम होना चाहिए, क्योंकि लोगों को सोनाली की मौत पर संदेह है।

यह भी पढ़े: पैगंबर पर आपत्तिजनक बयान के बाद BJP MLA टी राजा सिंह गिरफ्तार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed