संजय राउत की ED ने मांगी 8 दिनों की रिमांड, जारी है सुनवाई

प्रवर्तन निदेशालय ने रविवार को लंबी पूछताछ के बाद देर रात शिवसेना नेता संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें सोमवार को दोपहर में कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

News Jungal Media Pvt,Ltd :- पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शिवसेना नेता संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें सोमवार को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है। राउत की गिरफ्तारी के बाद से ही सियासी हलचल तेज हो गई है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राउत के आवास पहुंचकर परिवार से मुलाकात की है। खबर है कि शिवसेना नेता को को जांच के बाद PMLA स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा। देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए बने रहिए लाइव हिंदुस्तान के साथ.

ईडी ने संजय राउत की मांगी 8 दिनों की रिमांड

संजय राउत को ईडी ने पात्रा चॉल घोटाले में कोर्ट में पेश किया है। ईडी ने अदालत से मांग की है कि संजय राउत को 8 दिनों के लिए उसकी रिमांड पर भेजा जाए।

उद्धव ने कहा- ऐसे लोगों के बुरे दिन आते हैं

भाजपा पर सवाल उठाते हुए उद्धव ने कहा कि बुद्धि का उपयोग नहीं किया जा रहा है, केवल शक्ति का उपयोग किया जा रहा है। लोगों के दिन बदलते रहते हैं। ऐसे लोगों के बुरे दिन जरूर आते हैं।

जो झुकने वाले थे वह हम्माम में चले गए: उद्धव

इस दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि जो झुकने वाले थे वह हम्माम में चले गए। जो लोग उनके पास गए हैं वह हम्माम में गए हैं। लेकिन जब पानी बंद हो जाएगा तो क्या होगा।

संजय ने पुष्पा को असलियत में करके दिखाया: उद्धव

उद्धव बोले कि संजय राउत बालासाहेब का असली सैनिक है। वह झुका नहीं। फिल्म पुष्पा में दिखाया है कि झुकेगा नहीं। लेकिन संजय असलियत में नहीं झुका। 

गुलाम तभी तक अच्छे जब तक तानाशाही

मेरे पिताजी ने हिटलर का एग्जांपल दिया था। एक समय था जब लगता था कि हिटलर जीत जाएगा। उस वक्त एक कार्टून बम से ज्यादा खतरनाक होता है। जब तानाशाही होती है गुलाम तभी तक अच्छे लगते हैं। 
 

भाजपा से कहा कि जनता आपसे भी जवाब मांगेगी

विरोध में बोलने वालों को जेल भेजा जा रहा है। संविधान को तोड़ा मरोड़ा जा रहा है। भाजपा के खिलाफ बोलने वालों को मिटाया जा रहा है। जब आपका समय खराब होगा तो जनता आपसे भी जवाब मांगेगी।

यह भी पढ़े :-उद्धव बोले-मुझे संजय राउत पर अभिमान, समय हमारा भी आएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *