डिंपल यादव की जीत के बाद चाचा शिवपाल की हुंकार

0

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में डिंपल यादव को मिले रिकॉर्ड वोटों पर उनके चाचा शिवपाल ने हुंकार भरी है. उन्होंने कहा है कि मेरी भविष्यवाणी उन्होंने आगे कहा कि जसवंत नगर के मतदाताओं ने यहां का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

News Jungal Election Desk : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुए उप चुनाव में डिंपल यादव (Dimple Yadav) की रिकॉर्ड वोटों से जीत हुई है. इस जीत पर शिवपाल सिंह यादव ने हुंकार भरते हुए हुए कहा है कि मेरी बात सही साबित हुई है. जसवंत नगर ने इस चुनाव में अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है.शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अब पूरा परिवार एक हो चुका है, अब जो भी जिम्मेदारी मुझे दी जाएगी, उसे निभाऊंगा. 

इस दौरान शिवपाल बोले कि देखिए अब हमारी मुट्ठी बंध चुकी है, हम सभी एक हैं. पूरा परिवार एक है और मुझे जो जिम्मेदारी दी जाएगी, मैं उसे निभाऊंगा, वह कोई भी जिम्मेंदारी हो निभायेंगे ।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रसपा और सपा भी एक हो जाएगी, पूरा परिवार एक है. उन्होंने आगे कहा कि मैं 2027 तक प्रदेश की राजनीति में ही रहूंगा. मुझे राष्ट्रीय राजनीति नहीं जाना. ऐसे में प्रदेश में पार्टी के तरफ से जो मुझे जिम्मेदारी मिलेगी, वो मैं निभाऊंगा.

जसवंतनगर विधान सभा मतगणना चक्र 35

जसवंतनगर विधान सभा

डिम्पल यादव- 164659

रघुराज सिंह शाक्य- 58211

मैनपुरी उपचुनाव के नतीजों से सपा नेताओं में खुशी की लहर है। सपा कार्यालय पर जश्न शुरू हो गया है। दोपहर को पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव पहुंचे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed