जुआ खेलने से मना करना पड़ गया भारी , ट्रैक्टर व पयार जलाकर किया स्वाहा

News jungal desk :– बड़े बड़े शहरों से लेकर छोटे -छोटे गांव तक जुआ Gambling का खेल चलता है ।लेकिन पुलिस बेखबर रहती है । जुआडियों के फड़ जगह -जगह लगे रहते हैं । इन्हे कौन रोके, इन जुआडियों को न सरकार का भय न ही पुलिस का जहां बैठे वही फड़ लग गई ।

बता दें आपको की जुआ खेलने वाले ग्रुप का विरोध करना ट्रैक्टर मालिक को भारी पड़ गया । ट्रैक्टर मालिक ने जुआडियों को जुआ खेलने का विरोध किया , इस बात से गुस्साए जुआडियों ने ट्रैक्टर व धान के पयार को जलाकर राख कर दिया ।

चौबेपुर के उत्तरीपुरा कस्बा के शांति नगर मोहल्ले में रोज जुआ का फड़ लगता है । रोज इस फड़ के लगने से मोहल्ले के लोग रहते हैं परेशान । लाखों रूपये का सजता है जुआ का फड़ । जिसमे गांव व अगल -बगल के गाॅव के लोग इस जुआ का हिस्सा बनतें हैं लेकिन इस लगने वाली लाखों की फड़ का विरोध करें तो कौन । नशेबाजों और जुआरियों ने मुहल्ले में फैला रखी है दहशत । जुआ हारने के बाद ये जुआरी चोरी की घटनाओं को भी देते हैंं अन्जाम । जुआ खेलने का विरोध पास के ही एक ट्रेक्टर मालिक ने किया तो जुआरियों ने धौस देते हुए बोले देख लेंगे और पास खड़े ट्रैक्टर पर आग लगा दी । गाड़ी के पास पड़ा पयार भी जलकर राख हो गया ।गाड़ी का टायर भी भस्म हो गये और ट्रैक्टर मालिक को कार्यवाही की बात कहने पर मिली धमकी ।

यह भी पढ़े : कब है रमा एकादशी? जानें शुभ मुहुर्त और पूजा विधि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *