रणबीर की एनीमल ने रिलीज से पहले कमाए करोड़ों फिल्म के बिक इतने सारे टिकट

0

News jungal desk:— मशहूर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एनिमल के प्रमोशन में बिजी हैं। बीते दिनों अभिनेता वानखेड़े स्टेडियम में हुए भारत और न्यूजीलैंड (New Zealand) का मैच देखने पहुंचे थे। दरअसल इस दौरान अभिनेता फिल्म एनिमल (Animal) के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) काफी अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। सं दीप वांगा रेड्डी की यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसी बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इस फिल्म की अमेरिका (America) में बुकिंग शुरू हो चुकी है। एनिमल (Animal) को लेकर वहां भी क्रेज देखने को मिल रहा है। वहां से एडवांस बुकिंग के आंकड़े आने शुरू हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एनिमल (Animal) अमेरिका में सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्मों में से एक है। अमेरिका में एनिमल 888 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली है।

अब तक इतने टिकट बिके..So many tickets sold so far

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की यह फिल्म कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इसकी विदेशों में भी इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। यूएसए की 172 लोकेशन पर बुकिंग शुरू हो गई है और वहां 340 से ज्यादा शो होने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 1100 टिकट्स बिक चुके हैं, जिससे फिल्म ने करीब 16 लाख का बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़े :– Rajasthan elections : राजस्थान में बीजेपी का संकल्प पत्र जेपी नड्डा करेंगे जारी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed