Damoh News: रस्सी फैक्ट्री में अचानक लगी भयानक आग, लाखों का हुआ नुकसान, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू…

0

Accident at a steel mill. The production process in the steel mill.

मरूताल गांव में संचालित एक रस्सी फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

News jungal desk: दमोह के देहात थाना क्षेत्र के जबलपुर नाका स्थित मारूताल गांव में उद्योग विभाग की जमीन में संचालित रस्सी फैक्ट्री में गुरुवार सुबह अचानक भयानक आग लग गई। जिसके बाद आग की लपटें उठते देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी साथ ही फायर ब्रिगेड को भी सूचित किया गया। 

आपको बता दें, सौरभ राय की रस्सी की फैक्ट्री औद्योगिक क्षेत्र मरूताल गांव में संचालित होती है। गुरुवार सुबह एक गोदाम से आग की लपटें उठीं तो वहां रहने वाले लोगों के बीच हड़कंप मच गया और उन्होंने फैक्ट्री मालिक राय को सूचित किया। जब तक फैक्ट्री संचालक वहां पहुंचे आग करीब चार गोदामों तक फैल चुकी थी । आपको बता दे कि इस जगह पर नायलोन की रस्सी बनती थी। इसलिए कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप रख लिया। दमोह फायर ब्रिगेड के साथ ही मायसेम सीमेंट फैक्ट्री से फायर ब्रिगेड बुलाई गई और आग बुझाने प्रयास शुरू कर दिये गए, लेकिन सात फायर ब्रिगेड खाली हो गई पर आग नहीं बुझ सकी तब अन्य स्थानों से भी फायर ब्रिगेड को बुलाया गया और धीरे-धीरे आग की लपटें कम हुई। फैक्ट्री मालिक सौरभ राय ने जब यह हादसा देखा तो उनकी सेहत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उन्हें घर भेजा गया। इस घटना में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read also:  राजस्थान में बीजेपी का संकल्प पत्र जेपी नड्डा करेंगे जारी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed