Fatehabad: टोहाना से फतेहाबाद आ रही निजी बस में लगी आग, यात्रियों का सामान जलकर हुआ राख…

0

बस में अग्निशमन यंत्र नहीं थे। एक किलोमीटर पहले ही दुर्गंध आनी शुरू हो गई थी। बताया जा रहा है कि रोडवेज की हड़ताल के चलते बस में ऊपर-नीचे सवारियां भरी थी।

News jungal desk: हरियाणा के फतेहाबाद शहर के रतिया रोड पर एफसीआई गोदाम के सामने टोहाना से फतेहाबाद आ रही सवारियों से भरी निजी बस में भयानक आग लग गई। जिसके बाद आग लगने की जानकारी मिलते ही सवारियों में हड़कंप मच गया। बस पूरी तरह से भरी होने के कारण आनन-फानन उतरने पर सवारियों का सामान बस में ही रह गया और जो जलकर राख हो गया। आपको बता दे कि कई सवारियां ऐसी थी जो कि नरमा चुगाई करके आ रही थी और बिहार जाना था और उनकी नकदी बैग में थी। आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और काफी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया।

मामले के मुताबिक निजी बस जो कि टोहाना रतिया होते हुए फतेहाबाद जा रही थी। बस करीब 2 बजे फतेहाबाद के रतिया रोड पर एफसीआई गोदाम के सामने पहुंची। इस दौरान बस के इंजन में से अचानक धुआं निकलना शुरू हुआ और देखते ही देखते आग लगनी शुरू हो गई। बस में सवार सवारियों की संख्या ज्यादा होने के कारण निकलने में टाइम लग गया और इतनी देर में आग पूरी तरह से फैल गई।

सवारियों के मुताबिक करीब 80 से 100 सवारियां बस में थी और ऊपर भी सवार थी। इसलिए सभी को बस से निकलने में समय लग गया और वह सामान नहीं निकाल पाए। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया।

दमकल विभाग के कर्मचारी सतबीर ने बताया कि बस में आग बुझाने का यंत्र नहीं था। अगर यंत्र होता तो इंजन में लगी आग पर जल्दी काबू पाया जा सकता था। वहीं बस चालक ने बताया कि रतिया चुंगी पर जब बस पहुंची तो उस समय में दुर्गंध आनी शुरू हुई और यहां पहुंचने पर आग लगने का पता चला। बस में 40 से 45 सवारियां ही थी।

Read also: रस्सी फैक्ट्री में अचानक लगी भयानक आग, लाखों का हुआ नुकसान, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed