रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या की तबीयत फिर हुई खराब, हॉस्पिटल में एमडिट.

रजानीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत अब अक्सर चर्चा में रहती हैं.ऐश्वर्या कोविड की चपेट में आ गई थीं जिसके बाद वे हॉस्पिटल में एडमिट है.

Aishwarya rajinikanth admitted in hospital again after covid Photos Viral

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर: साउथ इंडियन सुपरस्टार धनुष से अलग होने के बाद रजानीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ()अब अक्सर चर्चा में रहती हैं. कुछ दिन पहले ऐश्वर्या कोविड की चपेट में आ गई थीं जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. हॉस्पिटल से ऐश्वर्या की ढेर सारी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं अब फिर से ऐश्वर्या की कुछ फोटोज़ वायरल हो रही हैं जिनमें वो हॉस्पिटल में एडमिट दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज़ को ख़ुद ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.फोटोज़ शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने ख़ुद बताया है कि उन्हें दोबारा हॉस्पिल में एडमिट होने की नौबत क्यों आ गई.

ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर 4 फोटोज़ शेयर की हैं.  फोटोज़ में दिख रहा है कि ऐश्वर्या हॉस्पिटल के बेड पर बैठी हुई हैं और उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई है. उनके बेड के पास एक महिला भी खड़ी हुई हैं  जिनसे ऐश्वयर्या लगातार बातें कर रही हैं. फोटोज़ शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने  लिखा, ‘कोविड से पहले और कोविड के बाद का जीवन…अस्पताल में फिर से बुखार और चक्क आ रहे हैं..और ना  जाने क्या-क्या! लेकिन जब सबसे प्यारा, इंस्पायरिंग और मोटिवेशनल डॉक्टर आपसे मिलने आते हैं और आपको साथ वक्त बताते हैं, तब आप उतना बुरा महसूस नहीं करते हैं. महिला दिवस की क्या शानदार शुरुआत है. सम्मान मैम’.

आपको बता दें 17 जनवरी को ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष ने एक ही पोस्ट शेयर ये अनाउंस किया था कि दोनों ये रिश्ता अब खत्म कर रहे हैं. धनुष के इस ऐलान से उनके फैंस को झटका लगा था. हालांकि उस पोस्ट के अलावा ना तो धनुष ने इस बारे में कोई बयान दिया और ना ही ऐश्वर्या ने. दोनों के करीबियों का कहना है उनके बीच पिछले कई सालों से ही उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था, बस उन्होंने अनाउंस करने कें काफी वक्त ले लिया.

ये भी पढ़ें ;नहीं थम रही शेयर बाजार में गिरावट, सेंसेक्स 2000 अंक फिसला तो निफ्टी 500 गिरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *