राजभर ने यूपी सीएम को बताया मेहनती और ईमानदार, मगर क्यों जाने…

ओमप्रकाश राजभर द्वारा दिए गए बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स ने चुटकी ली है।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:—सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की, आपको बता दें कि उन्होंने यूपी सीएम को लेकर कहा कि वाह मेहनती और ईमानदार है लेकिन उनके अफसर सरकार की योजनाओं को फेल कर दे रहे हैं,ओपी राजभर द्वारा दिए गए बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

सीएम योगी पर ओपी राजभर ने किया ऐसा कमेंट ,राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि जो लोग रंगदारी टैक्स मांगते थे. वो कम हुआ है क्योंकि जब मैं आजमगढ़ के उपचुनाव में था, तब व्यापारियों से कई बार मुलाकात की थी, इस दौरान उन्होंने कहा था कि हम लोग इस सरकार से दुखी हैं लेकिन जाए कहां! कम से कम एक बात से तो राहत मिली है कि रंगदारी टैक्स अब नहीं मांगा जाता है, इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर कहा कि वह इमानदार और मेहनती हैं। इसमें कोई शक नहीं है लेकिन कुछ ऐसे अधिकारी हैं, जो योजनाओं को धरातल तक नहीं लाने दे रहे हैं!

आपको बताते चलें कि ओमप्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कहा कि यूपी की 25 करोड़ आबादी की जो जातियां हैं, हम सब उन जातियों से गठबंधन कर रहे हैं, इसके साथ उन्होंने ऐलान किया कि इन्हीं दलों के साथ 26 सितंबर को लखनऊ से एक सावधान यात्रा निकालेंगे!

जो यूपी के सभी 75 जिलों में निकाली जाएगी

यूजर्स ने की खिंचाई,

दरअसल बता दें कि समीर नाम के ट्विटर यूजर हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट करते हैं कि दलबदलू ओपी राजभर, वीरेंद्र नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘आप ईमानदार और मेहनती हैं, पाला बदलने में देर नहीं लगाते हैं, अमित कुमार यादव नाम के ट्विटर यूजर सवाल करते हैं कि ओपी राजभर जी खुलकर बताइए कि अगर मुखिया ईमानदार है तो घर में रहने वाले लोग बेईमान कैसे हो सकते हैं? असद खान नाम के एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा कि क्या से क्या हो गए देखते – देखते

बता दें कि दीपक पटेल नाम के एक यूजर ने कमेंट किया? ‘चुनाव के समय ख्याल दूसरे थे, खैर ऐसे लोग तो भरोसे के काबिल नहीं हैं।’ कुंवर नाम के एक यूज़र लिखते हैं कि उनका नाम योगी जी हैं, अफसरों को दिन में तारे दिखा देंगे। मुख्तार नाम के यूजर्स ने चुटकी लेते हुए लिखा कि पाला बदलने का टाइम आ गया है?अश्वनी उपाध्याय नाम के एक यूज़र ने कमेंट किया, ‘डॉक्टर अच्छा हो लेकिन दवा घटिया हो तो शरीर सुरक्षित नहीं रहता है। ड्राइवर अच्छा हो लेकिन गाड़ी घटिया हो तो यात्रा सुरक्षित नहीं होती है। मिस्त्री अच्छा हो लेकिन ईंट-बालू घटिया हो तो घर सुरक्षित नहीं होता है। शासक अच्छा हो लेकिन नियम-कानून घटिया हो तो राष्ट्र सुरक्षित नहीं होता है।’ जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान ओपी राजभर योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोलते नजर आते थे!

यह भी पढ़े:—-केजरीवाल की शराब नीति पर बरसे अन्ना,चिट्टी लिख बोले,सत्ता का भी होता है नशा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *