राजस्‍थान : विधानसभा चुनाव से पहले ही BJP को बड़ी सफलता, काग्रेंस के लिए खतरे की घंटी!

0

धौलपुर में विधानसभा चुनाव से पहले राजस्‍थान बीजेपी को बड़ी सफलता मिली है. भाजपा ने बाजी मारते हुए नगर परिषद उपचुनाव में जीत हासिल की है. कांटे की टक्कर में भाजपा उम्मीदवार ने निर्दलीय प्रत्याशी को 4 वोट से शिकस्त दी है. इस जीत को विधानसभा चुनाव से पहले सीएम गहलोत के लिए खतरे की घंटी बताया जा रहा है.

News Jungal Desk : धौलपुर. राजस्थान Rajasthan में विधानसभा चुनाव को लगभग छह महीने रह गया हैं, ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान कांग्रेस और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक बड़ा झटका लगा है. धौलपुर में विधानसभा चुनाव से पहले राजस्‍थान बीजेपी ने बड़ी सफलता मिल गई है ,नगर परिषद उपचुनाव जीत लिया है. भजपा की इस जीत को विधानसभा चुनाव से पहले सीएम गहलोत के लिए खतरे की घंटी बताया जा रहा है. दूसरी तरफ, विधानसभा चुनाव के करीब आते ही प्रदेश में चुनावी बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है।

धौलपुर में हुए नगर परिषद उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ने नगर परिषद धौलपुर के वार्ड संख्या 7 के लिए लड़े गए चुनाव में बाजी मारते हुए निर्दलीय प्रत्याशी को कड़ी टक्कर देते हुए 4 वोट से हरा दिया. इस जीत के बाद प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं ने जश्न भी मनाया. उप जिला कलेक्टर अनूप सिंह ने जीत का प्रमाण पत्र विजयी प्रत्याशी को सौंपा.

भाजपा उम्मीदवार ने मारी बाजी
नगर परिषद धौलपुर के वार्ड संख्या 7 के लिए लड़े गए उपचुनाव में भाजपा उम्मींदवार सत्य प्रकाश ने अपने प्रतिद्वंदी को कड़ी टक्करी देते हुए जीत हासिल की है. भाजपा उम्मीदवार सत्य प्रकाश ने निर्दलीय प्रत्याशी बहादुर को 4 वोट से शिकस्त दी. बता दे भाजपा प्रत्याशी सत्य प्रकाश को 225 वोट मिले थे, जबकि निकटतम प्रतिद्वंदी निर्दलीय प्रत्याशी बहादुर को मिले 221 वोट मिल सके. इस तरह से भाजपा उम्मीदवार ने यह चुनाव 4 वोटों से जीत दर्ज की है ।

यह भी पढे : पंजाब :अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के पास ब्लास्ट, कई लोग घायल, धमाके का CCTV फुटेज आया सामने

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *