अतीक की पत्नी शाइस्ता को माफिया घोषित करने की तैयारी, FIR बनाया गया अपराधी

0

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को भी माफिया अपराधी घोषित करने की तैयारी हो चुकी है। पुलिस ने अभी शाइस्ता को माफिया घोषित तो नहीं किया है लेकिन उसके लिए एफआईआर में ऐसे शब्द इस्तेमाल किए जा रहे हैं।

News Jungal Desk: पिछले दिनों माफिया अतीक अहमद की हत्या हो गई थी। उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन को भी माफिया अपराधी घोषित करने की तैयारी चल रही है। पुलिस ने अभी शाइस्ता को माफिया घोषित तो नहीं किया है लेकिन उसके लिए लिखा पढ़ी में भी ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किए जा रहे हैं। 2 मई को धूमनगंज थाने में अतिन जफर के खिलाफ लिखी गई एक FIR में शाइस्ता परवीन के लिए माफिया अपराधी शब्द लिखा गया है। इस पर DCP नगर दीपक ने कहा कि अभी उसे माफिया नहीं घोषित किया गया है। उमेश पाल और दो सरकारी गनर की हत्या में शाइस्ता 50 हजार की इनामी अभियुक्त है। फिलहाल उसकी तलाश चल रही है।

शाइस्ता पर साजिश रचने का आरोप

शाइस्ता पर उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने और शूटरों को पनाह देने के आरोप लगे और वह फरार चल रही है। पुलिस ने शाइस्ता को गिरफ्तार करने के लिए 50 हजार रूपये का इनाम घोषित किया है।

अतीक और अशरफ की हत्या

उमेश पाल हत्याकांड में माफिया के बेटे असद समेत और उसके तमाम गुर्गों का नाम सामने आया। अतीक की बेगम शाइस्ता परवीन पर हत्याकांड की साजिश रचने के आरोप लगे। 13 अप्रैल को यूपी एसटीएफ ने असद और शूटर गुलाम को झांसी में मार गिराया था। अगले 2 दिन बाद 15 अप्रैल को प्रयागराज में कॉल्विन अस्पताल के पास तीन शूटरों ने पुलिस की कस्टडी में रहे माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Read also: राजस्थान: हनुमानगढ़ में एयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, घर पर फाइटर जेट गिरने से 2 महिलाओं की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed