पाकिस्तान में बारिश बनी आफत, 7 की मौत ,70 से ज्‍यादा घायल

0

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बन्नू डिवीजन में कम से कम पांच लोग मारे गए और 67 अन्य घायल हो गए, जबकि पेशावर में दो लोग मारे गए और पांच अन्य घायल हो गए. प्रांत के बन्नू संभाग के आयुक्त परवेज साबतखेल ने मीडिया को बताया कि संभाग के तीन जिलों में रविवार दोपहर से तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई.

News Jungal Desk :–  पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में पिछले 24 घंटों के दौरान बारिश से संबंधित घटनाओं में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है । और 70 से अधिक अन्य घायल हो गए है । अधिकारियों ने और आंधी और बारिश की भविष्यवाणी की है । देश के राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने बोला कि मंगलवार को प्रांत में आंधी और बारिश का एक और दौर आने की उम्मीद है ।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बन्नू डिवीजन में कम से कम पांच लोग मारे गए और 67 अन्य घायल हो गए है जबकि पेशावर में दो लोग मारे गए और पांच अन्य घायल हो गए है । प्रांत के बन्नू संभाग के आयुक्त परवेज साबतखेल ने मीडिया को बताया कि संभाग के तीन जिलों में रविवार दोपहर से तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई है ।

अधिकारी ने बोला कि बचावकर्मियों और चिकित्सकों सहित प्रशासनिक कर्मी अलर्ट पर हैं और आपदा प्रभावित लोगों को तुरंत राहत पहुंचाने के लिए टीमों को प्रभावित क्षेत्रों में भेजा गया है ।

तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश से शहर में बाढ़ आ गई और क्षेत्र में संचार प्रणाली बाधित हो गई. इसके अलावा कई घर भी क्षतिग्रस्त हो गए ।

Read also : Assam flood: असम में अगले 5 दिनों तक होगी भारी बारिश, IMD के ‘रेड’ अलर्ट के बीच कैसे हैं हालात

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *