भोपाल धर्मांतरण मामले पर बीजेपी बोली- पीड़ित हिंदू है इसलिए चुप है कांग्रेस

0

भोपाल में युवक पर जबरन धर्मांतरण का दबाव बनाने के मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूछा है कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ ने इस मामले में चुप्पी क्यों साधी हुई है।

News Jungal Desk: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक शख्स के गले में कुत्ते का पट्टा बांधकर उसकी बुरी तरह पिटाई करने का एक वीडियो सामने आया है। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने इस पर कार्रवाई की गई है। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपियों के घरों पर बुलडोजर भी चला है। वहीं, अब राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले में कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है।

चुप क्यों हैं कांग्रेस और दिग्जिवय सिंह?

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिल्ली से लेकर भोपाल तक और भोपाल से लेकर गांव की चौपाल तक कांग्रेस के एक भी नेता ने इस घटना की निंदा नहीं की है। चचाजान दिग्विजय सिंह की छोटी-छोटी घटनाओं पर ट्वीट किया करते थे। अब इनसे एक भी शब्द नहीं बोला जा रहा है।

हिंदू था इसलिए चुप है कांग्रेस

गृह मंत्री ने ये भी कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी इस घटना पर चुप्पी साध रखी है। इससे कांग्रेस का छिपा हुआ एजेंडा समझ में आ रहा है। पीड़ित हिंदू शख्स था इसलिए कुछ नहीं बोला। दूसरे वर्ग का होता तो बहुत कुछ बोल देते।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि भोपाल में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोगों ने एक युवक को बंधक बनाया हुआ था। युवक के गले में कुत्ते का पट्टा डाला गया था और उसके साथ बेल्ट से मारपीट की जा रही थी। आरोप है कि युवक पर धर्मांतरण का दबाव डाला गया था। वीडियो में तीन आरोपी युवक को धमकी देते दिखे थे कि अगर वो इनकी बातें नहीं मानेगा, तो उसकी बहन और मां के साथ दुष्कर्म करेंगे।

Read also: नितिन गडकरी ने 2025 से सभी ट्रक केबिनों को अनिवार्य रूप से एसी बनाने का दिया आदेश

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *