पुष्कर सिंह धामी तो पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा.

पुष्कर सिंह धामी ने राजभवन पहुंचकर के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया ,वहीं पंजाब की जनता ने AAP को राज्य की गद्दी पर बैठा दिया है.

Live: राजभवन पहुंचकर उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी तो पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर ; पुष्कर सिंह धामी ने राजभवन पहुंचकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. उत्तराखंड में बीजेपी चुनाव तो जीत गई लेकिन खुद पुष्कर सिंह धामी अपनी सीट नहीं बचा पाए.  

एमसीडी चुनाव टालने पर भड़के केजरीवाल, बताया- चुनाव आयोग का केन्द्र के सामने झुकने वाला कदम

दिल्ली में नगर निगम चुनाव टालने पर सीएम अरविंद केजरीवाल भड़क गए. उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ होगा कि केंद्र सरकार ने पहली बार किसी चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखकर चुनावों को टालने को कहा होगा.  उन्होंने कहा कि लोगों के बीच कई बातें चल रही हैं. 8 सालों से केंद्र सरकार है और अगर तीनों एमसीडी को एक जगह करना था तो 8 सालों में क्यों नहीं किया, लोग कह रहे हैं कि एमसीडी को इकट्ठा करना एक बहाना है मकसद चुनाव डालना है क्योंकि बीजेपी को लग रहा था कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली में जबरदस्त लहर है और चुनाव टालने के मकसद से यह करा गया है.

अहमदाबाद में पीएम मोदी के रोड शो में लगे जय श्री राम के नारे

अहमदाबाद एयरपोर्ट से लेकर बीजेपी दफ्तर तक पीएम मोदी का मेगा रोड शो किया जा रहा है. आठ किलोमीटर लंबे रोड पर पीएम मोदी का काफिला बढ़ता जा रहा है. इस बीच, बीजेपी की जीत से उत्साहित कार्यकर्ता इस रोड शो के दौरान ‘जय श्री राम’ और ‘भारत माता’ की जय के नारे लगा रहे हैं.

अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी, एयरपोर्ट से शुरु हुआ रोड शो

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. वह अहमदाबाद एयरपोर्ट से अपना रोड शो कर रहे हैं. 

घबराकर व निराश होकर पार्टी के लोगों को टूटना नहीं है- मायावती
उत्तर प्रदेश में पार्टी की हार के बाद बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि कल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बसपा की उम्मीद के विपरीत जो नतीजे आए हैं, उससे घबराकर व निराश होकर पार्टी के लोगों को टूटना नहीं है. उसके सही कारणों को समझकर और सबक सीखकर हमें अपनी पार्टी को आगे बढ़ाना है और आगे चलकर सत्ता में जरूर आना है.

यूपी में मिली करारी हार के बाद क्या बोले अखिलेश यादव- जनहित का संघर्ष जीतेगा

यूपी चुना में करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहली प्रतिक्रिया दी है. अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा है, ”यूपी की जनता को हमारी सीटें ढाई गुनी व मत प्रतिशत डेढ़ गुना बढ़ाने के लिए हार्दिक धन्यवाद! हमने दिखा दिया है कि भाजपा की सीटों को घटाया जा सकता है. भाजपा का ये घटाव निरंतर जारी रहेगा. आधे से ज़्यादा भ्रम और छलावा दूर हो गया है बाकी कुछ दिनों में हो जाएगा. जनहित का संघर्ष जीतेगा!”

11/03/2022 09:18:52सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बुलाई बैठक, आज पूरी कैबिनेट दे सकती है एक साथ इस्तीफा

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने चुनाव में हार के नतीजे सामने आने के एक दिन बाद आज कैबिनेट की बैठक बुलाई है. पूरी कैबिनेट आज एक साथ इस्तीफा दे सकती है. इसके साथ ही, चन्नी भी सीएम पद से इस्तीफा देंगे. कैबिनेट की बैठक सुबह साढ़े ग्यारह चंडीगढ़ स्थित सचिवालय में होगी.  11/03/2022 07:57:44गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे पीएम मोदी, आज करेंगे मेगा रोड शो

चार राज्यों में बीजेपी की बंपर जीत के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटेंगे. पीएम मोदी शुक्रवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे जहां वो एक भव्य रोड शो करेंगे जिसमें दावा किया जा रहा है कि 4 लाख लोग जुटेंगे. पीएम मोदी सुबह 10 बजे दिल्ली से अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे जिसके बाद वो एयरपोर्ट से ही रोड शो की शुरुआत करेंगे. जानकारी के मुताबिक, पीएम का काफिला 1  घंटे में 9 किलोमीटर का फासला तय करेगा और सुबह 11.15 बजे गांधीनगर में मौजूद बीजेपी राज्य मुख्यालय कमलम पहुंचेगा. बीजेपी ने दावा किया है कि पीएम के इस रोड शो में चार लाख लोगों के जुटेंगे.

ये भी पढ़ें; कांग्रेस की करारी हार के लिए सुरजेवाला ने सत्ता विरोधी लहर को ठहराया जिम्मेदार?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *