स्वामी प्रसाद मौर्य की बढ़ी मुश्किलें, हिंदू महासभा ने दर्ज कराई शिकायत 

पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर सियासत तेज हो गई है। स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरित मानस पर विवादित बयान को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रया सामने आ रही है।

News Jungal Political desk: पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य Swami Prasad Maurya के बयान पर सियासत गरमा गई है । सुनने को मिल रही है। इसी बीच हिन्दू महासभा ने हजरंतगंज कोतवाली में स्वामी प्रसाद के बयान के खिलाफ तहरीर दी है । और गिरफ्तारी की मांग की गई है। हिंदू महासभा ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान के खिलाफ प्रदर्शन का भी ऐलान भी कर दिया गया है। लखनऊ Lucknow के हजरतगंज कोतवाली में हिन्दू महासभा के शिशिर चतुर्वेदी ने स्वामी प्रसाद के बयान के खिलाफ तहरीर दी है। उन्होंने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की गिरफ्तारी और रासुका लगाने की मांग की है। साथ ही उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्या के संपत्ति की जांच की भी मांग की है। इतना ही नहीं शाम 4 बजे स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ हिंदू महासभा प्रदर्शन भी करेगा। स्वामी प्रसाद के खिलाफ जगह -जगह प्रर्दशन भी किया जा रहा है , वही कानपुर में मौर्या का पुतला भी जलाया गया है ।

बीते रविवार को समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने रामचरितमानस Ramcharitmanas को लेकर एक विवादित बयान दिया था।मौर्या ने रामचरितमानस के रचयिता को अप्रत्यक्ष तौर पर ढोंगी बताया और कुछ चौपाइयों का सन्दर्भ देते हुए उन्हें तुलसी के रामचरितमानस को बैन करने की भी बात कही है । स्वामी प्रसाद मौर्य के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है।

यह भी पढ़े : IND vs NZ: महाकाल के दर्शन करने पहुॅचे भारतीय खिलाड़ी , शिवआरती कर किया अभिषेक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *