भगवंत मान पर भड़के पंजाब गर्वनर, बोले-‘नहीं चाहिए हेलिकॉप्‍टर’, कर दिया ये बड़ा ऐलान

पंजाब के गर्वनर बनवारी लाल पुरोहित ने सीएम भगवंत मान के खिलाफ खुलकर अपनी भड़ास निकाली. उनका मानना है कि मुख्‍यमंत्री ने हेलीकॉप्‍टर इस्‍तेमाल के लिए टोककर बहुत ही छोटी बात कर दी है.

News Jungal Desk: पंजाब के गर्वनर बनवारी लाल पुरोहित राज्‍य सरकार से खासे नाराज नजर आ रहे हैं. उनकी नाराजगी की वजह कोई और नहीं खुद पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान हैं. राज्‍यपाल का कहना है कि सीएम उन्‍हें पंजाब सरकार का हेलीकॉप्‍टर इस्‍तेमाल करने देने का बार-बार एहसान जता रहे हैं. राज्‍यपाल ने दावा किया कि बीते छह साल में उन्‍होंने कभी प्‍लेन में बिजनेस क्‍लास का टिकट तक इस्‍तेमाल नहीं किया है ताकि फालतू पैसा खर्च ना हो और भगवंत मान उन्‍हें हेलीकाप्‍टर की धोंस दिखाया करते हैं.

मीडिया से बातचीत के दौरान गर्वनर बनवारी लाल पुरोहित ने अपना दर्द साझा करते हुए कहा, ‘मैं आपको बता दूं कि मैंने गवर्नर बनने के बाद ये डिसाइड किया कि मैं इकोनॉमी क्‍लास में ट्रेवल करूंगा. बिजनेस क्‍लास में बीते 6 सालों में मैंने एक बार भी ट्रेवल नहीं किया है. मेरे ऊपर दोषारोपण क्‍या लगाया कि हमनें गवर्नर को अपना हेलीकाप्‍टर दिया. हेलीकॉप्टर से हमको बॉर्डर पर भेज दिया गया. इसके बदले हमको उनके लिए तालियां बजानी चाहिए ये उनकी अपेक्षा है.’

‘नहीं चाहिए पंजाब सरकार का हेलीकॉप्‍टर’
राज्‍यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने आगे कहा, ‘अब मैं घोषणा करता हूं कि मैं जबतक पंजाब में हूं तब तक पंजाब सरकार का हेलीकॉप्टर इस्‍तेमाल नहीं करूंगा. मैं अपनी गाड़ी से जाता हूं उसी तरह ही जाऊंगा. हेलीकॉप्टर केवल तीन या चार बार यूज किया होगा. बॉर्डर विजिट के लिए. नही लेंगे आपका हेलीकॉप्टर. मुख्‍यमंत्री जी आप खुश रहिए. कल्‍पना नहीं कर सकता की एक चीफ मिनिस्‍टर होकर गवर्नर के बारे में ऐसा कह सकते हैं.

Read also: हनी सिंह को विदेश से मिली जान से मारने की धमकी, गोल्डी बरार ने किया वॉइस मैसेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *