रिंग सेरेमनी की तैयारी हुई शुरू Parineeti-Raghav की सगाई की तारीख आई सामने

Parineeti-Raghav Engagement Date: कुछ दिनों पहले राघव-परिणीति को मुंबई में स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से दोनों चर्चा का विषय बन गए।

 News Jungal desk :– बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप (आम आदमी पार्टी) के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले दोनों को एक साथ मुंबई (Mumbai ) में बैक-टू-बैक स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से दोनों चर्चा का विषय बन गए।

दोनों के डेटिंग रूमर्स सोशल मीडिया (social media) पर अभी भी छाए हुए हैं। इतना ही नहीं बल्कि सिंगर-एक्टर हार्डी संधू ने भी परिणीति-राघव के रिश्ते पर मुहर लगाते हुए उन्हें बधाई दी थी। हालांकि अभी तक परिणीति चोपड़ा -राघव चड्ढा (Raghav Chadha) में से किसी ने भी अभी तक अपने रिलेशनशिप (relationship) को ऑफिशियल नहीं किया है।

बता दें कि अब कपल की सगाई (Engagement) की तारीख भी सामने आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इसी हफ्ते यानी 10 अप्रैल को सगाई कर सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) दिल्ली में एक इंटिमेट रिंग सेरेमनी के बाद अपने रिश्ते को ऑफिशियल करेंगे। बताते चलें कि कपल की सगाई (Engagement) के फंक्शन में क्लोज फ्रंड्स और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे।

Read also:- कठिन से कठिन कार्य होंगे सफल,हनुमान जी के इस पाठ से,बजरंगबली का मिलेगा अशीर्वाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *