तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुँचे पीएम मोदी,140 करोड़ भारतीयों के लिए की प्रार्थना…

तिरुपति देवस्थानम बोर्ड ने एक बयान जारी कर बताया था कि पीएम मोदी 26 नवंबर की शाम में तिरुपति पहुंचेंगे, जहां वह रात में रुकेंगे और उसके बाद 27 नवंबर की सुबह भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन कर आशीर्वाद भी लेंगे। 

News jungal desk: भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा अर्चना की। आपको बता दे कि प्रधानमंत्री ने मंदिर में दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की। जिसपर पीएम मोदी ने लिखा तिरुमला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा अर्चना की और देशवासियों के लिए अच्छी सेहत और समृद्धि की कामना भी की। 

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड ने एक बयान जारी कर बताया था कि पीएम मोदी 26 नवंबर की शाम में तिरुपति पहुंचेंगे, जहां वह रात में रुकेंगे और उसके बाद 27 नवंबर की सुबह भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन कर आशीर्वाद भी लेंगे। आपको बता दे कि पूजा के दौरान पीएम मोदी काफी देर तक मंदिर में रहे। बताया जा रहा है कि मंदिर में पूजा अर्चना के बाद पीएम मोदी तेलंगाना के लिए रवाना  हो जाएंगे। 

तिरुपति बालाजी मंदिर भारत के सबसे अमीर और सबसे मशहूर मंदिरों में से एक है। आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में स्थित यह मंदिर के प्रमुख देवता भगवान वेंकटेश्वर स्वामी हैं, जिन्हें भगवान विष्णु का अवतार माना जाता है। 

Read also: भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों ने दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को धोया, सीरीज के बेहद करीब टीम इंडिया…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *