खरखौदा पुलिस पर बाइक में तमंचा रखकर शिक्षक को फंसाने का आरोप

0

उत्तर प्रदेश के मेरठ में दो सिपाहियों की करतूत से खाकी शर्मसार हुई है. आरोप है कि दोनों सिपाहियों ने जमीन विवाद में एक पक्ष का फेवर करने करने के लिए टीचर अंकित त्यागी की बाइक में तमंचा रख दिया. यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके बाद दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया

News Jungal Desk : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एनकाउंटर करने वाली पुलिस अपराधी भी बना रही है । और मेरठ से ऐसा ही चौंकाने वाला वाकया सामने आया है । और खरखौदा पुलिस ने एक शिक्षक अंकित त्यागी को अवैध तमंचा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है मगर उससे एक चूक कर गई. घर में लगे CCTV को बंद करना भूल गई है । क्योंकि अंकित की बाइक में तमंचा रखते हुए एक सिपाही इस सीसीटीवी में कैद हो गया. फुटेज वायरल होने के बाद दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है ।

मामला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के खंदावली गांव का है . और एसपी देहात कमलेश बहादुर की जांच रिपोर्ट में सिपाहियों की गलती सामने आई है. जिसके बाद एसएसपी ने दो सिपाहियों को लाइन हाजिर भी किया है. वहीं, आईजी मेरठ ने पूरे मामले में जांच रिपोर्ट तलब की है . और इस मामले में अंकित त्यागी की बहन और परिवार की महिलाएं धरने पर भी बैठ गईं है । उनका भी वीडियो सामने आया है ।

दरअसल, मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के खंदावली गांव में अशोक त्यागी के परिवार में जमीनी विवाद चल रहा है. यह विवाद कोर्ट में  विचाराधीन भी है, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने एक पक्ष के साथ मिलकर दूसरे पक्ष को फंसाने के लिए साजिश रच डाली. आरोप है कि पुलिस के दो सिपाही अचानक रोहित के घर पहुंचे और उसकी बाइक में तमंचा रख दिया और फिर थोड़ी देर बाद तमंचा बरामदगी दिखाकर अंकित को हिरासत में ले लिया. इस मामले की शिकायत घर की महिलाओं ने पहले एसएसपीस से की, लेकिन देर रात तक जब कुछ नहीं हुआ तो फिर आईजी नचिकेता झा के घर पहुंच गईं. जहां महिलाओं ने आईजी से मिलने की गुहार लगाई. इसके बाद इस मामले में पुलिस हरकत में आई और दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच एसपी देहात कमलेश बहादुर कर रहे हैं ।

यह भी पढ़े : खरखौदा पुलिस पर बाइक में तमंचा रखकर शिक्षक को फंसाने का आरोप

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed