Kanpur crime: पेंटर पर किया धारदार हथियार से हमला, ट्रांसपोर्ट भवन में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस…

एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा ने बताया है कि युवक पर धारदार हथियार से हमलाकर उसकी हत्या कर दी गई है। घटना की जांच की जा रही है और इसके साथ साथ ही चौकीदारों से पूछताछ भी की जा रही है।

News jungal desk: कानपुर में बाबूपुरवा थाने के सामने ट्रांसपोर्ट भवन के परिसर में 40 वर्षीय पेंटर की हत्या कर दी गई। शुक्रवार सुबह उसका शव क्यारियों के बीच नग्नावस्था में पडा मिला। सूचना मिलने पर एडीसीपी दक्षिण समेत अधिकारी और फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची । जांच के दौरान पुलिस ने दोनों चौकीदारों को थाने ले जाकर उनसे पूछताछ शुरू की है।

जानकारी के अनुसार, मुंशीपुरवा निवासी (40) पेंटर संतोष कुमार ऊर्फ कलाकार के परिवार में उनकी पत्नी अंजली, बेटी गुनगुन, सानवी और बेटा लकी हैं। नशेबाजी के चलते पत्नी और बच्चे संतोष से करीब 4 साल से अलग रह रहे हैं। संतोष की बहन राधा ने बताया कि नशे के चलते भाई मकान भी बेच चुका था।
वह बाबूपुरवा थाने के सामने यूपी ट्रांसपोटर्स एसोसिएशन के भवन परिसर में चौकीदार अशोक और भाटे के साथ रहता था। शुक्रवार सुबह जब संतोष की मौत की सूचना मिली। उसका शव नग्नावस्था में था और भवन से क्यारियों तक मिट्टी में घसीटने के निशान भी थे। एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा ने बताया है कि युवक की धारदार हथियार से हत्या की गई है। जांच चल रही है। 

Read also: ‘वन नेशन, वन इलेक्शन’ पर आगे बढ़ी मोदी सरकार, पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अध्यक्षता में कमिटी का गठन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *