औवेसी ने पाकिस्‍तान के इस नेता को बताया बेवकूफ,जानें वजह

0
rajasthan news: Asaduddin Owaisi pahuche Rajasthan :बिहार , बंगाल, यूपी के  बाद राजस्थान पर औवेसी की नजर , कांग्रेस को करेंगे कितना डैमेज - Navbharat  Times

न्यूज़ जंगल डेस्क,कानपुर : आल इंडिया मजलिस ए इत्‍तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असददुद्दीन ने पाकिस्‍तान को जमकर लताड़ लगाई है। उन्‍होंने पाकिस्‍तान की इमरान खान सरकार के मंत्री शेख राशिद के उस बयान पर तीखी टिप्‍पणी की जिसमें उन्‍होंने टी-20 मैच में पाकिस्‍तान को भारत के खिलाफ मिली जीत को इस्‍लाम के लिए जीत बताया था। उनके इस बयान पर भड़के औवेसी ने कहा कि पड़ोसी मुल्‍क की इमरान खान सरकार के मंत्री का कहना है कि टी-20 वर्ल्‍ड कप के मैच में पाकिस्‍तान की भारत पर हुई जीत इस्‍लाम के लिए जीत थी। उन्‍होंने कहा कि क्रिकेट मैच में इस्‍लाम क्‍या करेगा। उन्‍होंने बुधवार को यूपी के मुजफ्फरनगर में हुई एक रैली में ये बात कही थी।

शेख राशिद के बयान पर भड़के औवेसी केवल यहीं तक नहीं रुके बल्कि उन्‍होंने कहा कि शुक्र के है कि हमारे पूर्वज देश के विभाजन के बाद पाकिस्‍तान नहीं गए थे। यदि ऐसा हुआ होता तो हमें भी इन बेवकूफों को देखना पड़ता। बता दें कि टी-20 वर्ल्‍ड कप के मैच में पहली बार ऐसा हुआ कि भारत पाकिस्‍तान के हाथों दस विकेट से हार गया था। मैच के बाद भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने पाकिस्‍तान के मैच को सराहा और उन्‍हें इसकी बधाई भी दी थी। विराट कोहली के बयान की सोशल मीडिया में काफी तारीफ भी हुई थी। भारत का अब 31 अक्‍टूबर को न्‍यूजीलैंड के साथ मैच होना है।

बता दें कि पाकिस्‍तान पर पहले भी औवेसी कई बार निशाना साध चुके हैं। उन्‍होंने टी-20 मैच को लेकर भारत सरकार को भी शुरू में लताड़ लगाई थी। वो इस हक में नहीं थे कि भारत पाकिस्‍तान के साथ कोई मैच खेले, जबकि पाकिस्‍तान लगातार जम्‍मू कश्‍मीर में दहशतगर्दी फैला रहा है। हैदराबाद की एक रैली में उन्‍होंनें केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एक तरफ पाकिस्‍तान हमारे देश में हमारे लोगों को मार रहा है और हम उसके साथ मैच खेलने जा रहे हैं। 

यह भी देखेंःधनतेरस पर क्यो खरीदते है चांदी और पीतल,जानें वजह

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *