Nysa Devgan: बेटी के ट्रोल होने पर परेशान हो जाती हैं काजोल, बोलीं- ‘मेरी राय मायने रखती है आपकी नहीं’

अजय देवगन और काजोल की तरह उनकी बेटी Nysa Devgan का भी जबरदस्त क्रेज है। सोशल मीडिया पर भी इनकी काफी फैन फॉलोइंग है। ये अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है और यह काफी…..

Entertainment Desk: अजय देवगन और काजोल की तरह उनकी बेटी Nysa Devgan का भी जबरदस्त क्रेज है। सोशल मीडिया पर भी इनकी काफी फैन फॉलोइंग है। ये अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है और यह काफी वायरल भी होती है। हालांकि काजोल और न्यासा अक्सर अपने ग्लैमरस लुक और ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से नेटिजेंस के निशाने पर भी रहती हैं। नेटिजेंस अक्सर उन्हें अजीबो-गरीब नसीहतें देते हुए उन्हें ट्रोल करते नजर आते है। वही अब काजोल ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर अपनी राय शेयर की है।

आपको बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान जब काजोल से यह पूछा गया कि सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर उनका क्या रिएक्शन है। तो उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है ट्रोलिंग सोशल मीडिया का एक अजीब हिस्सा बन गया है। फिर वह हंसते हुए कहती हैं कि अगर किसी को ट्रोल किया जाता है, तो इसका मतलब है कि वे फेमस हैं।

आप पर ध्यान दिया जाता है
काजोल ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि “जब भी आपको ट्रोल किया जाता है, तो इसका मतलब साफ है कि आप पर ध्यान दिया जाता है। अगर आप ट्रोल किये जाते है तो आप मशहूर हैं। ऐसा लगता है कि जब तक आपको ट्रोल नहीं किया जाता तब तक आप मशहूर नहीं होते।’

ट्रोलिंग का असर
इसके बाद जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या यह उन पर ट्रोलिंग का असर पड़ता है? इस पर उन्होंने कहा कि ऐसा होता है, लेकिन इन बातों को गंभीरता से लेने की एक सीमा होती है। वह कहती हैं कि “मैं यह कहने के लिए बेवकूफ बन जाऊंगी कि यह मुझे प्रभावित नहीं करता है। लेकिन एक हद तक आप इस पर सोचते हैं। ट्रोलिंग के बारे में कई लेख लिखे गए हैं, लेकिन जब वह कमेंट्स की चेक करती हैं, तो उन्हें पता चलता है कि सैकड़ों पॉजिटिव कमेंट्स हैं और केवल एक या दो नेगेटिव कमेंट्स हैं जिन पर आर्टिकल लिखे जाते हैं।

काजोल अपनी बेटी न्यासा को देती हैं सलाह
ट्रोलिंग पर बातचीत करते हुए काजोल ने बताया कि वह अपनी बेटी न्यासा को अक्सर सलाह देती रहती है। उन्होंने कहा कि वह न्यासा को समझाती हैं कि भद्दे कमेंट्स पोस्ट करने वालों से कहीं ज्यादा हजारों की संख्या में आपके फैन्स हैं जो सोचते हैं कि वह शानदार हैं। इस बात को समझना जरूरी हैं कि आप आईने में क्या देखते हैं? किसकी राय आपके लिए क्या मायने रखती है? मेरी राय मायने रखती है। आपकी अपनी नहीं।”

यह भी पढ़ें: Rice Export: सरकार ने गैर-बासमती और टूटे चावल के निर्यात पर रोक को हटाया, सितंबर में लगाई गई थी पाबंदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *