Sidharth Malhotra और Kiara Advani कि शादी कि खबर आई सामने, अगले साल अप्रैल में होगी शादी…

Sidharth Malhotra और Kiara Advani बॉलीवुड के चहेते जोड़ों में से एक हैं। फ़िलहाल अभी तक उन दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनका लगातार एक साथ स्पॉट होना, सोशल मीडिया….

Sidharth Malhotra और Kiara Advani बॉलीवुड के चहेते जोड़ों में से एक हैं। फ़िलहाल अभी तक उन दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनका लगातार एक साथ स्पॉट होना, सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करना फैंस काफी पसंद कर रहे है। उनकी इस ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री फैंस यह विश्वास दिलाने के लिए काफी है कि वाकई में यह दोनों रिलेशन में है। लंबे समय से चल रहे अफेयर के बीच अब इन दिनों कपल की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही बज बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार कियारा-सिद्धार्थ अगले साल अप्रैल में शादी करने वाले हैं। वही अब उनकी शादी को लेकर एक और मजेदार बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि कियारा-सिद्धार्थ सबसे पहले कोर्ट मैरिज करेंगे। फ़िलहाल कपल की शादी काफी प्राइवेट होने वाली है। इनके शादी में फैमिली के अलावा कोई भी बाहर व्यक्ति शामिल नहीं होंगे।

रिपोर्ट कि माने तो इस शादी में सिर्फ कियारा और सिद्धार्थ के करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। इसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से किसी को भी शादी में आमंत्रित नहीं किया जाएगा। इनकी की शादी दिल्ली में होने वाली है। यह दोनों दिल्ली में कोर्ट जाकर रजिस्टर मैरिज करेंगे। जिसके बाद रिसेप्शन करेंगे और बाद में एक कॉकटेल पार्टी रखेंगे।

बता दे कि कियारा-सिद्धार्थ पिछले डेढ़ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वही हाल ही में उन दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं, लेकिन वो सब मात्र अफवाह थी। कपल अब शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। कियारा-सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेटिंग अटकलें 2021 में आई फिल्म ‘शेरशाह’ के शूटिंग के दौरान से ही लगाई जा रही है।

यह भी पढ़े: Ananya Pandey: फिल्म ‘खो गए हम कहा’ कि शूटिंग पूरी होने पर एक्ट्रेस हुई भावुक, इंस्टाग्राम पर शेयर कि फोटोस….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *