दलित लड़की से मारपीट के मामले में नया मोड़, राजपत्रित अधिकारी करेंगे जांच

0

मध्यप्रदेश के खंडवा में नाबालिग दलित लड़की के मंदिर के सामने से निकलने की बात पर  हुई मारपीट के मामले में नया मोड़ आ गया है। अब इस मामले में राजपत्रित अधिकारी द्वारा जांच कराई जाएगी। जांच के बाद उसके तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के खालवा थाना क्षेत्र में नाबालिग दलित लड़की से मारपीट का मामला सामने आया है अब तुल पकड़ने लगा है. और दोनों पक्षाें की ओर से मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है. दोनों के अपने-अपने आरोप हैं. मामले को तुल पकड़ता देख प्रशासन भी अलर्ट मोड पे है. मामले में राजपत्रित अधिकारी द्वारा जांच कराने का निर्णय लिया गया है. कलेक्टर ने बताया है कि दोनों पक्षाें की शिकायतों के आधार पर अपराध दर्ज किया गया है. अब मामले में राजपत्रित अधिकारी जांच करेंगे.

आपको बता दें कि खंडवा के भगावां में नाबालिग दलित लड़की के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खंडवा के खालवा के गांव भगावा में जन्मष्ठामी पर मटकी फोड़ कार्यक्रम चल रहा था. और वायरल वीडियो पंडाल से निकलने पर दलित बच्ची के साथ 10-15 लोग मारपीट करते नजर आ रहे हैं. उसके बाद मामला खालवा थाना पहुंचा, लेकिन दोनों पक्षों की तरफ से राजीनामा होने के बाद मामला शांत हो गया है लेकिन इसके बाद एक बार फिर मामला विवादों में घिर गया. इस मामले में परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाकर गहराई से जांच की मांग उठाई है.

प्रशासन के संज्ञान में है पूरा मामला
दलित व नाबालिग लड़की से मारपीट की चर्चा पूरे जिले में है. और इसको लेकर अलग-अलग आरोप भी लग रहे हैं. मामले में कलेक्टर ने भी संज्ञान लिया और जरूरी दिशानिर्देश दिए है . खंडवा एसपी विवेक सिंह ने बताया की अब इस मामले की जांच राजपत्रित अधिकारी से करवाई जाएगी. और इससे पहले घायल बच्ची को खालवा में इलाज के लिए भर्ती किया गया है बेहतर इलाज नहीं मिलने के बाद उसे बीते मंगलवार रात्रि को खंडवा में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. है मामले में दोनों पक्षों की ओर से लिखित शिकायत दी गई है. एक पक्ष का कहना है कि धार्मिक कार्यक्रम में नाबालिग का पिता शराब पीकर पहुंच गया और हंगामा करने लगा. और मना करने पर विवाद बढ़ गया

यह भी पढ़े – राजनांदगांव में जमकर हंगामा, कांग्रेसी पार्षद ने भाजपा पार्षद को मारा थप्पड़

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *