बिग बॉस के नया नियम, किचन में इस्तेमाल करने के लिए मिले बस 3 घंटे, कुकिंग के बीच हुआ गैस बैंड

Bigg Boss के घर में हर दिन नए नियम आ रहे हैं और लागू किए जा रहे हैं। ऐसे में अब किचन में भी Bigg Boss ने एक नया नियम लागू किया है। अब देखना ये है कि कंटेस्टेंट्स (contestants) इससे डील कर पाते हैं या नहीं।

News jungal desk:सलमान खान इस वक्त टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. और भाईजान का शो दिन पर दिन काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। शो में हर दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा है। इसके अलावा शो में बिग बॉस (Big Boss) कई तरह के बदलाव और नए नियम तय कर रहे हैं, जो कभी-कभार घर वालों के लिए गले की फांस बन जाते हैं। हाल में ‘बिग बॉस 17’ का नया प्रोमो (Bigg Boss 17 Promo) जारी किया गया है, जिसमें बिग बॉस ने किचन के नियमों में कुछ बड़ा बदलाव किया है।

बिग बॉस का ये नया नियम घर के सदस्यों पर काफी भारी पड़ सकता है। जारी प्रोमो में देखा जा सकता है कि घर के सभी सदस्य लिविंग रूम में इकट्ठा होते हैं, जहां बिग बॉस 17 (Big Boss) उनको किचन के नए नियम के बारे में बताते हुए कहते हैं ‘अब से एक वक्त पर किचन का इस्तेमाल बिग बॉस (Big Boss17) के एक ही मकान के सदस्य कर सकते हैं’, जिसको सुनने के बाद कंटेस्टेंट्स काफी हैरान हो जाते हैं।

Read also: दशहरा पर दिखी दिल्ली में प्रदूषण की चादर,नोएडा की एयर क्वालिटी बहोत खराब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *