आलिया-रणबीर की शादी से पहले नीतू ने ऋषि कपूर के साथ शेयर की ये फोटो,

News Jungle Kanpur Desk:- सोशल मीडिया पर इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी जबरदस्त चर्चा में है. शादी से जुड़े छोटे से छोटे अपडेट पर फैंस की नज़र है, हालांकि दोनों ने अब तक अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन कपल के करीबियों ने ये साफ कर दिया है कि रणबीर-आलिया कल यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं बेटे की शादी से एक दिन पहले नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है

जिसमें वो ऋषि कपूर के साथ नज़र आ रही हैं.  वैसे खास बात ये नहीं है कि रणबीर की शादी से एक दिन पहले नीतू ने पति के साथ फोटो शेयर की है, बल्कि आज नीतू कपूर के लिए भी बड़ा खास दिन है. 

दरअसल, 13 अप्रैल को नीतू कपूर और ऋषि कपूर की सगाई हुई थी जिसकी एक झलक आज एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ शेयर की है. नीतू ने इस खास दिन पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है जिसमें उनका चेहरा साफ नज़र नहीं आ रहा है, वहीं ऋषि कपूर अपनी होने वाली पत्नी को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू ने फैंस बैसाखी की बधाई दी है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘बेसाखी डे की कुछ यादें मिलीं.  43 साल पहले इस दिन हम एंगेज हुए थे. 13 अप्रैल 1979.’ नीतू के इस पोस्ट पर बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी कमेंट किया है.  

आपको बता दें कि आलिया-रणबीर की शादी से पहले हाल ही में ये खबर आई थी की ये शादी पोस्टपॉन हो गई है, लेकिन अब एक्ट्रेस के अंकल ने इन खबरों को सिरे से नकारते हुए ये साफ कर दिया है कि कपल कल यानी 14 अप्रैल को शादी करने वाले हैं. आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने एक इंटरव्यू में इस बात का दावा किया है कि आज यानी 13 अप्रैल से प्री वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो रहे हैं. वहीं 14 अप्रैल को ये जोड़ा शादी के बंधन में बंधेगा. चेंबूर में आरके बंगले के साथ-साथ कपूर और भट्ट हाउस में भी जोरों शोरों से शादी की तैयारियां चल रही हैं

. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉबिन भट्ट ने अपने बयान में कहा, ‘मुझे शादी की तारीख में किसी बदलाव या किसी सुरक्षा मुद्दे की जानकारी नहीं है. न ही मुझे तारीख पोस्टपोन होने के बारे में सूचित किया गया है. जहां तक ​​मुझे पता है, उनकी शादी तय कार्यक्रम के हिसाब से 14 अप्रैल को हो रही है और यह निश्चित रूप से 20 अप्रैल को नहीं है’.

ये भी पढ़ें-:जलियांवाला कांड: आज ही के दिन अंग्रेजों ने निहत्थे भारतीयों पर चलवाई थीं गोलियां,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *