Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / देश - विदेश / Road accident: कोहरा बना संकट, यमुना एक्सप्रेसवे पर 12 गाड़ियां आपस में टकराई…

Road accident: कोहरा बना संकट, यमुना एक्सप्रेसवे पर 12 गाड़ियां आपस में टकराई…

हादसे की वजह से यमुना एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लग गया। सूचना मिलने के बाद जेवर कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। उधर, मोदीनगर में भी वाहन आपस में टकरा गए।  

News jungal desk: कोहरे के चलते यमुना एक्सप्रेसवे पर बुधवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ है। नोएडा से आगरा की ओर जाने वाली लेन पर दयानतपुर गांव के समीप करीब 12 वाहन एक दूसरे से टकरा गए। हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। हादसे की वजह से एक्सप्रेस वे पर लंबा जाम भी लग गया। सूचना मिलने के बाद जेवर कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। 

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दयानतपुर के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे के कारण आगरा जाने की तरफ कई गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं। वरिष्ठ अधिकारीगण व स्थानीय पुलिस बल मौके पर है। किसी को कोई गंभीर चोट नहीं है। यातायात सुचारू का कार्य जारी है। 

उधर, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भोजपुर क्षेत्र में गांव मुरादाबाद के समीप रात दो बजे के आसपास 20 से अधिक वाहन भिड़ गए। मेरठ की ओर जाते समय पहले गन्ने से भरा ट्रक पलटा था, इसके बाद अन्य टकरा गए। क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया जा रहा। एक्सप्रेस वे पर जाम जैसी स्थिति बनी हुई है। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हादसे का कारण घना कोहरा माना जा रहा है।

Read also: कोहरे की चादर में लिपटा दिल्ली-NCR, आवागमन में आई रुकावटें,ऑरेंज अलर्ट जारी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *