कब रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र पार्ट 2, कौन होगा देव, क्या होगी देव का शक्तिया, जाने सारे सवालो को जवाब…

0

अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र-पार्ट 1: शिवा’ को बॉक्स ऑफीस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। भले ही लोगों को इस फिल्म की कहानी कुछ खास पसंद नहीं आई, लेकिन…

न्यूज जंगल डेस्क: अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र-पार्ट 1: शिवा’ को बॉक्स ऑफीस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। भले ही लोगों को इस फिल्म की कहानी कुछ खास पसंद नहीं आई, लेकिन इसके VFX और शाहरुख खान का वानर अस्त्र अवतार काफी पसंद आ रहा है। वही अब लोग यह जानना चाहते हैं कि ‘ब्रह्मास्त्र-पार्ट 2: देव’ कब आएगी। इसे लेकर अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’ के बारे में जानकारी दी है। साथ ही यह भी बताया है कि देव का किरदार कैसा होगा।

फिल्म के एंडिंग में मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट की छोटी सी झलक दिखाई थी। जिससे यह पता चलता है कि दूसरे पार्ट में मेन फोकस देव के रोल पर होगा। इसी हिंट और दूसरे पार्ट की झलक ने फैंस के बीच Brahmastra 2 के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले पार्ट को बनने में ही 10 साल का वक्त लगा था। ऐसे में फैंस बेचैन हैं कि दूसरा पार्ट कब आएगा। साथ ही देव का किरदार कौन प्ले करेगा।

2025 में रिलीज’ होगी ब्रह्मास्त्र-पार्ट 2′
अयान मुखर्जी ने बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट की कहानी तैयार है। अब तक पूरा ध्यान ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1-शिवा’ पर था क्योंकि इसमें ‘ब्रह्मास्त्र’ की नींव रखी गई थी। इसमें कहानी को सेट करना था। अयान मुखर्जी ने कहा कि ‘हमारा लक्ष्य फिल्म को कम वक्त में बनाना है। हम नहीं चाहते कि इस फिल्म में पहले पार्ट जितना वक्त लगे। कोशिश है कि दूसरा पार्ट तीन साल में रिलीज हो जाए।

कौन निभाएगा देव का रोल
इसे लेकर अयान मुखर्जी ने बताया कि फिल्म का दूसरा पार्ट पहले पार्ट से भी बड़ा और आलीशान होगा। दूसरे पार्ट में दर्शकों को ‘ब्रह्मास्त्र’ से जुड़े अपने सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे। उन्हें इसकी कहानी बहुत पसंद आएगी। अयान मुखर्जी ने कहा कि ‘दूसरे पार्ट में इस सवाल का जवाब भी मिल जाएगा कि देव कौन है। इसके साथ ही कई नए किरदारों की भी एंट्री होगी। मैं पूरी ताकत के साथ दूसरी पार्ट को शुरू करने को लेकर बेताब हूं। वही अभी तक ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट में देव के रोल के लिए ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह का नाम चर्चा में था। लेकिन अब यह कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन भी इस रेस में शामिल हो गए है।

सबसे पावरफुल होगा देव
अयान मु्खर्जी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि देव पूरे ‘अस्त्रवर्स’ का एक सेंट्रल कैरेक्टर होगा, जो आज के और पुराने दौर को जोड़ेगा। उन्होंने यह तो नहीं बताया कि देव के किरदार में वह किस एक्टर को साइन करेंगे, पर यह जरूर कहा कि वह अकसर सबसे पूछते रहते हैं कि किसे साइन किया जाए। अयान ने कहा कि वह सही वक्त पर देव को लोगों के बीच लेकर आएंगे।

यह भी पढ़े: Ananya Pandey: रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस ने शुरू की अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed