मुंबई को एक बार फिर से आतंकी हमले की धमकी,धमकी से मचा हड़कंप , हाई अलर्ट पर पुलिस

0

मुंबई में एक बार फिर आतंकी हमले की धमकी दी गई है । और मुंबई पुलिस ने कहा कि सोमवार देर रात को आरोपी ने महाराष्ट्र मंत्रालय में फोन कर मुंबई में आतंकी हमले की धमकी दी थी । और फोन पर उनसे बोला था कि मुंबई में एक-दो दिन में आतंकी हमला होगा. आरोपी की उम्र 61 साल है और आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

News jungal desk: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई को एक बार फिर से दहलाने की धमकी दी गई है । मुंबई पुलिस महकमे में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक कॉलर ने मुंबई में आतंकी हमले की धमकी दी। और बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र मंत्रालय कंट्रोल रूम में यह धमकी भरा कॉल आया था इसके बाद आनन-फानन में पुलिस जांच में जुट गई और कॉल करने वाले आरोपी को गिरप्तार किया गया है ।

पुलिस के मुताबिक, मुंबई में आतंकी हमले की धमकी देने वाले आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है । पुलिस ने बोला कि आरोपी कॉलर को गिरफ्तार कर लिया गया है । जिसका नाम प्रकाश खिमानी है. कॉलर मुंबई के कांदीवली इलाके का रहने वाला है और वहीं से उसकी गिरफ्तारी हुई है।

पुलिस की मानें तो फिलहाल, कॉल करने की वजहों का पता लगाने के लिए मुम्बई पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है । हालांकि, पुलिस को शक है कि शराब के नशे में कॉलर ने फोन किया था ।

मुंबई पुलिस ने बोला कि सोमवार देर रात को आरोपी ने महाराष्ट्र मंत्रालय में फोन कर मुंबई में आतंकी हमले की धमकी दी थी । फोन पर उनसे कहा था कि मुंबई में एक-दो दिन में आतंकी हमला होगा. आरोपी की उम्र 61 साल है और आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

Read also : जोमैटो से ऑर्डर करना हुआ महंगा, अब देना पड़ेगा इतने रुपये चार्ज

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *