तुनिशा आत्महत्या पर बोले मुकेश खन्ना,कहा अपनी बच्चों को रखें पास न छोड़ें अकेले

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने शनिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक सीरियल के सेट पर ही हत्या कर ली ।

न्यूज जंगल डेस्क :– अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने शनिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक सीरियल के सेट पर फांसी लगा ली। 20 वर्षीय सेट पर वॉशरूम गई और काफी देर तक नहीं लौटी। दरवाजा तोड़ा गया तो वह अंदर लटकी मिली।अभिनेता तुनिषा शर्मा की सह-कलाकार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर तुनिषा शर्मा के सुसाइड को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा कि तुनिषा शर्मा मामले के बाद बच्चियों के अभिभावकों को सतर्क रहने की जरूरत है। अभिनेता ने माता-पिता को सलाह दी है कि वे अपनी बच्चियों को कभी अकेला न छोड़ें। ताकि वह अपनी बात रख सके। मुकेश खन्ना ने कहा, ‘जब किसी लड़की का दिल टूट जाता है और वह बहुत जल्दी हार मान लेती है। तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में खान का नाम जुड़ा है। कई लोग फिर से इसे जिहाद के नाम पर लेंगे। मैं इसे उसमें शामिल नहीं करूंगा क्योंकि जरूरी नहीं कि हर खान ऐसी चीजें करता हो।

उन्होंने आगे कहा, ‘बचपन की उम्र में हो रही बचकानी घटनाओं के कारण ही ऐसा हो रहा है। लड़की एक छोटे से गांव से आती है और टीवी की चकाचौंध में घिर जाती है, जहां आजकल लड़कियों को काम मिलना आसान हो गया है। इस इंडस्ट्री में 35 दिन का काम 30 दिन में हो जाता है, इसमें इस तरह की घटनाएं होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है. तुनिशा चली गई। उंगलियां उसके बॉयफ्रेंड की तरफ इशारा कर रही हैं। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है, अब वही पुलिस प्रक्रिया चलती रहेगी, लेकिन मकसद पर कोई काम नहीं करता… इसकी जड़ के पीछे क्या है, क्या कारण है।’

अभिनेता ने कहा, “एक और टीवी अभिनेत्री ने प्यार में धोखा देने के नाम पर खुद को सूली पर लटका लिया। एक मां-बाप ने बेटी खोई, एक भाई ने अपनी बहन को खोया। परिवार में सुख-शांति रहती है। प्रेमी के नाम से जुड़ा है खान इसलिए लोग इसे लव जिहाद का नाम देने लगे। लेकिन अगर आप मुझसे पूछें तो सैटेलाइट टीवी की चकाचौंध दुनिया की व्यवस्था के लिए एक उपहार बन गई है! जहां प्यार करना आम बात है और प्यार करने के बाद चले जाना आम बात है। मैं आपसे प्यार करती हूँ। मैं तुमसे और प्यार नहीं करता।

यह रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है। यह एंटीऑक्सिडेंट का एक पावरहाउस है जो फ्री-रेडिकल्स से लड़ता है, आपकी कोशिकाओं को स्वस्थ रखता है और बीमारियों से निजात दिलाता है.
यह गिलोय विषाक्त पदार्थों को दूर करने में मदद करता है, रक्त को शुद्ध करता है, बैक्टीरिया से लड़ता है जो बीमारियों का कारण बनता है और यकृत रोगों और मूत्र पथ में होने वाले संक्रमण से भी लड़ता है.
ये पुराने बुखार का इलाज करता है। गिलोय बार-बार होने वाले बुखार से छुटकारा पाने में मदद करता है। चूंकि गिलोय प्रकृति में ज्वर रोधी है, इसलिए यह डेंगू, स्वाइन फ्लू और मलेरिया जैसी कई जानलेवा स्थितियों के लक्षणों और लक्षणों को भी कम कर सकता है.
गिलोय पाचन में सुधार और आंत्र संबंधी समस्याओं के इलाज में बहुत फायदेमंद है। सुझाव: आप आधा ग्राम गिलोय पाउडर को थोड़े से आंवले के साथ नियमित रूप से ले सकते हैं, या कब्ज के इलाज के लिए गुड़ के साथ ले सकते हैं।
गिलोय एक हाइपोग्लाइकेमिक एजेंट के रूप में कार्य करता है और मधुमेह के इलाज में मदद करता है। गिलोय का रस उच्च रक्त शर्करा के स्तर को कम करने में मदद करता है।
ये तनाव और चिंता को कम करता है, बता दें कि गिलोय को एडाप्टोजेनिक जड़ी बूटी के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है? यह मानसिक तनाव के साथ-साथ चिंता को कम करने में मदद करता है।
यह विषाक्त पदार्थों से छुटकारा पाने में मदद करता है, याददाश्त को बढ़ाता है, आपको शांत करता है और अन्य जड़ी-बूटियों के साथ मिलकर एक उत्कृष्ट स्वास्थ्य टॉनिक बनाता है।
गिलोय के सेवन से पुरुषों में स्पर्म काउंट को बढ़ाया जा सकता है. इसके सेवन से स्पर्म की गुणवत्ता में भी सुधार होता है. साथ ही यह स्पर्म की गतिशीलता को भी बेहतर कर सकता है.

यह भी पढ़ें:- इन गंभीर बीमारियों को जड़ से खत्म करेगा गिलोय, देखें इसके फायदे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *