Jaipur News: CM को काले झंडे दिखाने पर एबीवीपी कार्यकर्ता गिरफ्तार, समर्थकों ने किया हंगामा

0

Jaipur News: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (एबीवीपी) ने अपने गिरफ्तार साथियों को छुड़ाने के लिए बुधवार को गांधीनगर पुलिस थाने में हंगामा किया।

Jaipur News: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (एबीवीपी) ने अपने गिरफ्तार साथियों को छुड़ाने के लिए बुधवार को गांधीनगर पुलिस थाने में हंगामा किया। सीएम अशोक गहलोत को काले झंडे दिखाने के आरोप में पुलिस ने 6 एबीवीपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था।

मामला राजस्थान विश्वविद्यालय से जुड़ा हुआ है। सीएम अशोक गहलोत मंगलवार को विश्वविद्यालय में आए थे। तब एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया था। इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

समर्थकों ने थाने में किया हंगामा

कार्यकर्ताओं के गिरफ्तारी की सूचना मिलने पर परिषद के कई अधिकारी थाने के बाहर एकत्र हो गए और नारेबाजी करते हुए थाने को घेर लिया। कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के दौरान थाने का गेट बंद कर दिया गया। इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती थी।

सीएम के सामने दिखाए थे काले झंडे

बता दें कि मंगलवार को लाॅ काॅलेज का उद्घाटन करने आए सीएम को प्रदर्शनकारी स्टूडेंट्स ने काले झंडे दिखाए थे। प्रदर्शनकारी छात्रों ने सीएम की गाड़ी के सामने जमकर हंगामा और नारेबाजी की। अचानक हुए घटनाक्रम से वहां चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने लाठीचार्ज कर प्रदर्शनकारी छात्रों को वहां से हटाया।

Read also: H3N2 Influenza Virus: केंद्र बना महाराष्ट्र, पुदुचेरी में स्कूल बंद, घातक बना नया वायरस

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *