Indore News: मां ने मोबाइल देने से किया इनकार, नाराज बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

0

बेटे की परीक्षा चल रही थी इसलिए मां ने पढ़ाई करने का कहा, नाराज बेटे ने आत्महत्या कर ली। घटना के समय घर पर कोई मौजूद नहीं था। 

News jungal desk: मोबाइल की आदत इतनी खतरनाक बनती जा रही है कि बच्चे उसकी वजह से आत्महत्या तक करने लगे हैं। इसी तरह की एक घटना इंदौर में हुई। 11वीं में पढ़ रहे बेटे को मां ने मोबाइल देने से मना किया तो बेटे ने फांसी लगा ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर छात्र के शव को जिला अस्पताल भेजा है।

घटना एरोड्रम इलाके की है। यहां के नगीन नगर में रहने वाले 17 वर्षीय विनय पिता राजू पाल ने बुधवार देर शाम अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद परिवार के लोगों ने बताया कि बुधवार को पिता सुबह काम पर चले गए थे और मां भी अपने काम पर जा रही थी। तभी मां लक्ष्मी बाई से विनय ने मोबाइल मांगा लेकिन मां ने उसे मोबाइल देने से माना कर दिया और कहा कि परीक्षा चल रही है, पढ़ने के लिए बैठो। थोड़ी देर बाद विनय की बहन अपनी सहेली के घर चली गई। विनय इस बात पर इतना नाराज हो गया कि उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब मां घर लौटी तो उसे फांसी पर झूलते विजय का शव मिला। जिसके बाद मां ने तुरंत विनय के पिता को फोन लगाया। पिता के घर आने से पहले पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के समय घर पर अकेला था विनय 
आपको बता दे कि परिवार निम्न वर्ग का है और माता-पिता दोनों ही काम पर जाते हैं। घटना के समय माता-पिता दोनों ही घर में मौजूद नहीं थे। विनय 11वीं क्लास का छात्र था और वर्तमान में उसकी अर्धवार्षिक परीक्षा भी चल रही थी। पिता राजू पाल जेसीबी मशीन चलाने का काम करते हैं और मां लक्ष्मी बाई भी काम करती है। विनय की एक छोटी बहन भी है, लेकिन जब विनय ने फांसी लगाई तब वो अपनी सहेली के घर में थी।

Read also: लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब रहीं ‘एनिमल’ व ‘सैम बहादुर’,13वें दिन भी की इतनी कमाई…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed