Accident: सामने से आ रहे पिकअप ने टेंपो में मारी जोरदार टक्कर, 2 की हुई मौत 6 घायल…

0

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, छह लोग घायल हुए हैं। दो लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

News jungal desk: सहारनपुर जनपद में गुरुवार सुबह नागल-लाखनौर मार्ग पर सवारी से भरे टेंपो एवं महिंद्रा पिकअप की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। वहीं हादसे में छह अन्य गंभीर रूप से घायल भी हो गए।

पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया। घटना सुबह करीब 7 बजे की है।

थाना रामपुर मनिहारान के गांव लंढौरा गुर्जर निवासी नीटू पुत्र ओमीचंद अपने टेंपो में सवारी लेकर सहारनपुर से देवबंद की ओर जा रहा था, जैसे ही वह कस्बे के करीब सब्जी मंडी के निकट आया तो नागल की ओर से जा रहे हैं, बर्फ से भरे एक महिंद्रा पिकअप की सीधी टेंपो से टक्कर हो गई।

घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई, आसपास के लोग मौके पर दौड़े एवं पुलिस के साथ सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया घटना में थाना नागल क्षेत्र के गांव जोला डिडौली निवासी प्रदीप(22)  उर्फ छोटू पुत्र बारू की मौके पर मौत हो गई, जबकि टेंपो चालक की अस्पताल जाते वक्त ही मौत हो गई।

इसके अलावा अरविंद(20)  पुत्र साधुराम, अरुण(35) पुत्र साधुराम, संजय(30) पुत्र धीरू, पुनीत(22) पुत्र विजयपाल, गोविंद(15) पुत्र सोना निवासीगढ़ लाल वाला थाना देवबंद एवं मोहित(18) पुत्र मदन निवासी महतौली थाना देवबंद घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायल मजदूर थे जो पटियाला से मजदूरी कर अपने गांव लौट रहे थे। हालांकि महिंद्रा पिकअप चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया।

Read also: भाजपा की 5 सदस्यीय समिति झारखंड सरकार की नाकामियों को करेगी उजागर, उठाया बड़ा कदम…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed