Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / अन्य / पति के थे किसी युवती से अवैध संबंध, विरोध करने पर करता था मारपीट, तंग आकर ट्रेन के आगे कूदी थी नैना…

पति के थे किसी युवती से अवैध संबंध, विरोध करने पर करता था मारपीट, तंग आकर ट्रेन के आगे कूदी थी नैना…

नैना ने चार माह पहले मूर्तिकार ऋतिक से प्रेम विवाह किया था। आखिर ऐसा क्या हुआ कि नैना ने ट्रेन से कटकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर डाली। उसने मौके पर एक नोट भी छोड़ा जिसमें अगले जन्म में भी पति के साथ रहने की इच्छा जताई।

News jungal desk: मेरठ में प्रेम विवाह के 4 महीने बाद ही ट्रेन के सामने कूदकर जान देने वाली नैना के साथ पति और ससुराल वाले मारपीट करते थे। इसके साथ ही नैना के पति के किसी युवती से अवैध संबंध भी थे, जिसका वह विरोध करती थी। नैना की मां ने इस मामले में उसके पति, ससुर, सास और ननद के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शिवपुरम निवासी नैना ने 4 महीने पहले ही मूर्ति बनाने वाले नई बस्ती निवासी ऋतिक सैनी उर्फ राहुल से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद नैना के परिजनों ने उससे रिश्ता तोड़ लिया था।

मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे नैना ने शिवपुरम रेलवे फाटक पर सहारनपुर की ओर से आ रही ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी थी। जिसके बाद इस मामले में बुधवार को नैना की मां जमना देवी पत्नी नेपाल सिंह ने तहरीर दी कि ऋतिक के किसी युवती से अवैध संबंध थे।

नैना को इसकी जानकारी हो गई थी, वह इसका विरोध भी करती थी। जिसके कारण पति ऋतिक, ससुर कैलाश, सास और ननद उसके साथ मारपीट भी करते थे। इससे तंग आकर नैना ने ट्रेन से कटकर जान दे दी।

टीपीनगर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के अतंर्गत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जल्द ही सभी को गिरफ्तार भी किया जाएगा।

Read also: सामने से आ रहे पिकअप ने टेंपो में मारी जोरदार टक्कर, 2 की हुई मौत 6 घायल…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *