लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब रहीं ‘एनिमल’ व ‘सैम बहादुर’,13वें दिन भी की इतनी कमाई…

दिसंबर की पहली तारीख को रिलीज हुई दो हिंदी फिल्में, एनिमल और सैम बहादुर लोगों के दिलों को जीतने में अभी तक कामयाब रही हैं। इसके साथ ही यह रणबीर के करियर की सबसे कामयाब फिल्म बन चुकी है। वहीं, सैम  बहादुर भी अपने कंटेंट की वजह से लगातार सिनेमाघरों में झंडे गाड़ रही है।

News jungal desk: दिसंबर की पहली तारीख को रिलीज हुई दो हिंदी फिल्में, एनिमल और सैम बहादुर लोगों के दिलों को जीतने में अभी तक कामयाब रही हैं। रणबीर कपूर की एनिमल ने अपने कलेक्शन से दिग्गजों को हैरान कर दिया है। इसके साथ ही यह रणबीर के करियर की सबसे कामयाब फिल्म बन चुकी है। वहीं, सैम  बहादुर भी अपने कंटेंट की वजह से लगातार सिनेमाघरों में झंडे गाड़ रही है।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एनिमल में बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के अभिनय की भी काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में रणबीर और तृप्ति डिमरी के बोल्ड सीन की हर तरफ चर्चा भी हो रही है। इसके अलावा फिल्म में दिखाई गई पिता-पुत्र की कहानी भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

पहले हफ्ते में शानदार कलेक्शन करने वाली यह फिल्म दूसरे हफ्ते में भी धमाकेदार कमाई कर रही है।  वीकडेज में भी फिल्म अब तक अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही है। अपको बता दे कि 13वें दिन यानी बुधवार को फिल्म ने 10 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कारोबार 467.84 करोड़ हो गया है।  

वहीं, विक्की कौशल की सैम बहादुर अपनी कहानी और इसमें काम करने वाले कलाकारों की बदौलत सिनेमाघरों में टिके रहने में कामयाब रही है। एनिमल के तूफान के आगे यह फिल्म मजबूती के साथ खड़ी नजर आ रही है। फिल्म का निर्देशन राजी और तलवार जैसी फिल्में बना चुकी मेघना गुलजार ने किया है। 

फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन की बात करें तो सैम बहादुर ने पहले हफ्ते 38.8 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में भी यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 13वें दिन फिल्म ने दो करोड़ 15 लाख का कारोबार किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 63.3 करोड़ हो गया है।

Read also: संसद की सुरक्षा में भारी चूक, 6 लोगों की टीम ने रची थी साजिश, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *