शरद पवार के इस्तीफे के बाद NCP में विधायक जितेंद्र आव्हाड ने छोड़ा महासचिव पद

एनसीपी विधायक और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने अपने इस्तीफे के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि ‘शरद पवार का इस तरीके से इस्तीफा देना हममें कतई मंजूर नहीं है… जब तक पवार साहब अपने इस्तीफे को वापस नहीं लेते तब तक हम भी अपने इस्तीफे को वापस नहीं लेंगे

News Jungal Desk : एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफे के ऐलान के बाद पार्टी में उथलपुथल मचने लगी है । और शरद पवार के समर्थन में एनसीपी के राष्ट्रीय महासचिव जितेंद्र आव्हाड सहित कई नेताओं ने भी अब अपने पद से इस्तीफा दे दिया है ।

पूर्व मंत्री आव्हाड ने अपने इस्तीफे के पीछे की वजह बताते हुए बोला कि ‘शरद पवार का इस तरीके से इस्तीफा देना हममें कतई मंजूर नहीं है… जब तक पवार साहब अपने इस्तीफे को वापस नहीं लेते तब तक हम भी अपने इस्तीफे को वापस नहीं लेंगे ।

अगले अध्यक्ष के सवाल पर बोले आव्हाड
जितेंद्र आव्हाड द्वारा अपने पद से इस्तीफा देने के बाद उनके साथ कई और नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है । वहीं जब जितेंद्र आव्हाड से पूछा गया कि शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले का नाम चर्चा में है तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है ।

जितेंद्र आव्हाड को शरद पवार के बेहद करीबी नेताओं में गिना जाता है. पवार की बेटी सुप्रिया सुले से भी उनके अच्छे संबंध बताए जाते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि अजित पवार खेमे पर दबाव बनाने के लिए शरद समर्थक नेताओं ने इस्तीफों का दांव चला है ।

उधर मुंबई के यशवंत राव ऑडिटोरियम में एनसीपी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक चल रही है । जिसमें अजित पवार, सुप्रिया सुले, प्रफुल्ल पटेल सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं । यहां शरद पवार के साथ उनके इस्तीफे को लेकर चर्चा चल रही है और ये नेता उन्हें अपना फैसला वापस लेने के लिए मनाने में जुटे हैं।

Read also : साल का पहला चक्रवाती तूफान,जद में आएंगे ये राज्य, जानें IMD ने क्या चेतावनी जारी की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *