Mega Blockbuster: कपिल शर्मा के फिल्म में धमाल मचाते देखेंगे एक्टर्स व क्रिकेटर्स…

कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म ‘Mega Blockbuster’ के पोस्टर्स जारी हो चुके हैं। जिसे लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी काफी समय से चर्चा में बानी हुई हैं। खबरे है कि…

न्यूज जंगल डेस्ककपिल शर्मा की आने वाली फिल्म ‘Mega Blockbuster’ के पोस्टर जारी हो चुके हैं। जिसे लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी काफी समय से चर्चा में बानी हुई हैं। खबरे है कि कपिल शर्मा अपनी एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड व साउथ इंडियन एक्ट्रेस के साथ कुछ क्रिकेटर्स भी दिखने वाले हैं।

आपको बता दे कि कपिल शर्मा टेलिविजन की दुनिया के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिल्मी पर्दे पर फिर से लौटने की तैयारी कर रहे हैं। वो जल्द ही अपनी फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में नजर आने वाले है। वही, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा ‘पुष्पा’ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आनेवाली हैं। जिसे लेकर एक्ट्रेस दीपिका और रश्मिका ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर लोगों को चौका दिया है।

दीपिका पादुकोण ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘सरप्राइज़’, इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया है कि ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का ट्रेलर 4 सितम्बर को रिलीज़ होनेवाला है। वही फैन्स ने अभी से इस फिल्म को इस साल का बड़ा हिट बताया है।

https://www.instagram.com/p/Ch96DklPIWm/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके अलावा रश्मिका मंदाना ने भी पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘फन स्टफ’। वही, कपिल शर्मा ने भी फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘ये वाली मेरे फैन्स के लिए, उम्मीद है आपको पसंद आएगी’।

एक्टर्स के अलावा क्रिकेटर सौरभ गांगुली और रोहित शर्मा ने भी इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। सौरभ कैप्शन में लिखते है ‘इसकी शूटिंग करना फ़न भरा था। नई मेगा ब्लॉकबस्टर जल्द ही रिलीज़ होने वाली है’। वही रोहित लिखते है ‘मैं नर्वस महसूस कर रहा हूं, एक तरह का डेब्यू’।

साउथ इंडियन एक्ट्रेस तृषा कृष्णन और कार्थी ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। जिसे देखकर फिलहाल फैन्स का सिर चकराया हुआ है।

यह भी पढ़ेCuttputlli: OTT पर रिलीज करने का फैसला रंग लाया, दर्शक कर रहे तारीफ…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *