Meerut News: 50 हजार का इनामी एनकाउंटर मेरठ में ढेर

0

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने मोबाइल से रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो काफी वायरल हो रहा है. इस बारे में वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं ।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :- य़ूपी के मेरठ जिले में बदमाश और भीड़ की भिड़ंत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । और 50 हजार रुपये के विवाद में गोली मारकर भाग रहे आरोपी पर भीड़ ने पथराव कर दिया था। जिसके बाद बदमाश ने भी भीड़ पर कई राउंड फायरिंग करी थी और इस सबके बीच पुलिस ने भीड़ की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसी दौरान पूरा वीडियो मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया गया है । और आब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । और अहम बात यह है कि बदमाश का मुकाबला करने वाले लोग बोले कि अब योगी सरकार में बदमाश डर रहे हैं ।

दरअयल ये घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के मजीद नगर की है । और जहां नमाज पढ़ कर लौट रहे एक व्यक्ति अमजद को 50 हजार रुपये के विवाद में गोली मार दी गई है । और गोली मारने के बाद बदमाश भागने लगे थे । इसी दौरान अफाद नाम का एक बदमाश छत पर चढ़ गया था और इस बदमाश पर भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया था । अपनी जान बचाने के लिए बदमाश ने भीड़ पर कई राउंड फायरिंग करी थी लेकिन लोगों ने अपने साहस का परिचय देते हुए बिना डरे हथियारों से लैस बदमाश से मुकाबला किया था और जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भीड़ की मदद से आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है । और अब उसे जेल भेजा गया है ।

जानिए क्यो बोली पब्लिक?
इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने मोबाइल से रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया है । और जो काफी वायरल हो रहा है । और इस बारे में वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं । और लोगों के साहस की तारीफ भी कर रहे हैं । अब तो प्रदेश में योगी राज कायम है और यहां अब बदमाशों के डरने की जरूरत नही है । और जनता को डरने की जरूरत नहीं है. पुलिस बेहतर काम कर रही है ।

यह भी पढ़ें :- ‘पठान’ को टक्कर देगी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *