IND vs NZ: महाकाल के दर्शन करने पहुॅचे भारतीय खिलाड़ी , शिवआरती कर किया अभिषेक

0

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आखिरी मैच होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है  सूर्यकुमार यादव सहित भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने उज्जैन पहुंचकर महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन और पूजा अर्चना की

News Jungal Sports desk: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे एकदिवसीय सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच कल यानी मंगलवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम Holkar Stadium में खेला जायेगा। मैच से एक दिन पहले सोमवार को सूर्यकुमार यादव सहित भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने उज्जैन Ujjain पहुंचकर महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन और पूजा अर्चना की।आपको बतां दें कि सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर सोमवार सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टाफ के साथ उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर पहुंचे।मंदिर पहुंच कर सभी खिलाड़ियों ने भगवान शिव की सुबह के समय की गई ‘भस्म आरती’सम्मिलित हुए । खिलाड़ियों ने पूजा के समय पूजा के आलग कपड़े पहने हुए दिख रहे हैं। खिलाड़ियों की दर्शन करती हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

खिलाड़ियों ने उज्जैन के प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में भगवान शिव के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना कि। सूर्यकुमार यादव ने कहॅा कि हमने भगवान शिव से ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की।उन्होने कहा कि उनकी वापसी हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण होगी । सूर्यकुमार यादव ने कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज वास्तव में टीम के लिए महत्वपूर्ण है और इसलिए हर कोई चाहता है कि वह जल्द से जल्द अपने पैरों पर खड़े हो जाए। यही हम भगवान से कामना करते है ।

यह भी पढ़े : खाने-पीने से लेकर सेहत तक हर जगह महिलाएं करती हैं लापरवाही,रखें अपने स्वास्थ का ध्यान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *