Maruti Nexa Cars Discount: मारुति दे रही नेक्सा कारों पर मार्च में भारी डिस्काउंट

Nexa car discounts march 2024

News Jungal Desk: मारुति सुजुकी की कारों पर हर महीने कैश डिस्काउंट समेत कई तरह के फायदे ऑफर किए जाते हैं। ऐसे में आज हम आपको मारुति की प्रीमियम डीलरशिप नेक्सा पर बिकने वालीं कुछ धांसू कारों के इस महीने के ऑफर्स (Maruti Nexa Cars Discount) के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे ग्राहकों को बलेनो, इग्निस, जिम्नी, फ्रॉन्क्स, ग्रैंड विटारा, सिआज और एक्सएल6 समेत अन्य गाड़ियों पर मिल रहे फायदों के बारे में पता चल जाएगा।

Maruti Suzuki Nexa Cars Discounts March 2024:

मारुति सुजुकी बलेनो(Maruti Suzuki Baleno)

Baleno 2024

देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार मारुति सुजुकी बलेनो पर इस साल के स्टॉक पर मौजूदा महीने मार्च 2024 में ग्राहकों को 57000 रुपये तक का फायदा मिल सकता है। ये फायदे कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस के साथ ही कॉर्पोरेट डिस्काउंट समेत अन्य रूप में हो सकते हैं।

मारुति सुजुकी इग्निस(Maruti Suzuki Ignis)

Maruti Suzuki IGNIS 2024

मारुति सुजुकी नेक्सा शोरूम में बिकने वाली सबसे सस्ती कार इग्निस पर ग्राहकों को इस महीने 62 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है।

मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स(Maruti Suzuki Fronx)

Maruti FRONX 2024

मारुति सुजुकी नेक्सा शोरूम पर बिकने वाली माइक्रो एसयूवी फ्रॉन्क्स के टर्बो पेट्रोल वेरिएंट्स पर ग्राहकों को इस महीने 32 हजार रुपये तक का और वेलोसिटी एडिशन पर 43 हजार रुपये तक का डिस्काउंट हो सकता है। वहीं, फ्रॉन्क्स के 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन वाले वेरिएंट्स पर 27 हजार रुपये तक का फायदा भी मिल सकता है।

मारुति सुजुकी सिआज(Maruti Suzuki Ciaz)

Maruti Suzuki Ciaz 2024

मारुति सुजुकी नेक्सा शोरूम में बिकने वाली मिडसाइज सेडान सिआज के इस साल के स्टॉक पर ग्राहकों को 60 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है।

मारुति सुजुकी एक्सएल6(Maruti Suzuki XL6)

Maruti-XL6-Facelift 2024

मारुति सुजुकी की 6 सीटर एसयूवी एक्सएल6 पर इन दिनों ग्राहकों को 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल जाएगा |

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा(Maruti Suzuki Grand Vitara)

maruti-suzuki-grand-vitara 2024

मारुति सुजुकी की बेहतरीन मिडसाइज एसयूवी ग्रैंड विटारा के सिग्मा वेरिएंट पर 7000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा हैं। वहीं, डेल्टा वेरिएंट पर 57000 रुपये तक के फायदे और जीटा, अल्फा और ऑल व्हील ड्राइव वेरिएंट्स पर 62 हजार रुपये तक के फायदे उपलब्ध हो जाएंगे। ग्रैंड विटारा के स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वेरिएंट्स पर ग्राहकों को 87 हजार रुपये तक के फायदे मिल सकते हैं।

ये है मारुति सुजुकी के नेक्सा कारों पर मिलने वालें बम्पर डिस्काउंट (Maruti Nexa Cars Discount) तो यदि आप भी मारुति सुजुकी की ये शानदार कारें खरीदने में इच्छुक हैं तो तुरंत ही अपने पास के डीलरशिप सें संपर्क करें |

ये भी पढ़े: सिर्फ ₹5,000 की किस्त में घर ले आयें 36 की माइलेज वाली कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *