Rajasthan:विवाहिता के साथ कई बार किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो वायरल करने की देता था धमकी…

0

चार महीने से एक पड़ोसी युवक विवाहिता की अश्नलील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। आखिर में उससे तंग आकर पीड़िता उसके खिलाफ थाने में केस दर्ज करा दिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

News jungal desk: धौलपुर जिले के बाड़ी उप खंड में पड़ोसी युवक ने 25 वर्षीय विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो खींच लिए। इसके बाद से आरोपी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ लगातार दुष्कर्म करता था । आरोपी की धमकी और ज्यादती से तंग आकर पीड़िता ने अब उसके खिलाफ कोतवाली थाना में नामजद केस दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि चार महीने पहले वह अपने घर पर कमरे में बैठी थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला कंचन पुत्र रघुवर कुशवाहा उसके घर आया। जहां आरोपी ने कट्टा दिखाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर मोबाइल में उसके अश्लील फोटो भी खींच लिए। 

इसके बाद से आरोपी अक्सर पीड़िता को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। 23 जून को भी आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को कुछ भी बताने पर फोटो वायरल करने व जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। अंत में इससे तंग आकर पीड़िता ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी। इसके बाद परिजनों के साथ बाड़ी कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस की टीम आरोपी को तलाश कर रही है। 

Read also: मां बनी बेरहम, झाड़ियों में बच्ची को फेंका ,बच्ची का शरीर कांटों से हुआ छलनी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed