चंद्रयान 3 के लॉन्च पर मनोज मुंतशिर को बधाई देना पड़ा महंगा, लोगों ने सुनाई खूब खरी-खोटी

0

Manoj Muntashir on Chandrayaan 3 : ‘आदिपुरुष’ को रिलीज हुए महीना भर से ज्यादा का समय हो गया है, मगर दर्शकों के जेहन से इसके सस्ते और छपरी डायलॉग उतरे नहीं हैं. लोग रह-रहकर इसके डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को ट्रोल करते आ रहे हैं. गीतकार ने कल 14 जुलाई को इसरो के ‘चंद्रयान 3’ के सफल लॉन्च के बाद जब बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया, तो नेटिजेंस ने उन्हें खूब व्यंग्य कसे.

News Jungal Desk: मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने ‘आदिपुरुष’ में भगवान हनुमान के ऐसे डायलॉग लिखे थे, जिससे जन भावनाओं को काफी चोट पहुंची थी. वे काफी विरोध करने के बाद माफी मांगने के बजाय जब सफाई देने लगे, तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. आखिरकार, लोगों के दबाव पड़ने पर ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के निर्माता-लेखक को इसके डायलॉग बदलने पड़े और मनोज मुंतशिर ने बिना शर्त अब माफी भी मांग ली, मगर तब तक गीतकार की छवि लोगों के बीच काफी बिगड़ चुकी थी, इसलिए लोग मनोज मुंतशिर पर ताना कसने में जरा भी देरी नहीं करते हैं. उन्होंने ‘चंद्रयान 3’ के सफल होने लॉन्च पर जब ‘इसरो’ को बधाई दी, तो नेटिजेंस उन पर बरस पड़े.

नेटिजेंस मनोज मुंतशिर को बता रहे ड्रामेबाज

एक यूजर ने उनसे पूछा‘अब तो बता दो कि पेट्रोल किसका और जली किसकी?’ तो वहीं दूसरे नेटिजेंस ने मनोज मुंतशिर को ड्रामेबाज बताया. फिर एक यूजर लिखता है, ‘भाई यह सब नौटंकी मत करो, कव्वाली गाओ…’ इसके बाद एक यूजर लिखता है, ‘आपकी जल्दी एंट्री नहीं हो पाएगी. कुछ सांप्रदायिक ट्राई करो, शायद जल्दी नाराजगी दूर हो जाए.’ तो एक यूजर कहता है, ‘भाई, आपको भी बैठकर चले जाना था. धरती पर अब आपकी कोई चलचित्र नहीं चलेगी.’ तो वहीं एक यूजर लिखता है, ‘आपने ‘आदिपुरुष’ बनाने में 700 करोड़ बर्बाद कर दिए और ‘इसरो’ ने 615 करोड़ में चंद्रयान 3′ को बनाकर सारे हिंदुस्तान को गौरवान्वित कर दिया.’ आपको बता चलें कि ‘रामायण’ पर आधारित ‘आदिपुरुष’ 16 जून को रिलीज हुई थी, जिसमें कृति सेनन और प्रभास राम-सीता बने हैं.

Read also: नीम की पत्ती के कई फायदे,खाने से इन बीमारियों से जल्द मिलेगा छुटकारा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed