उर्सला से मेडिकल कराने आया एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार 

0

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क: कानपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार की शाम उर्सला अस्पताल से मेडिकल कराने आया एक आरोपी पुलिस को झासा देकर गायब हो गया। इस घटना की जानकारी पेशी में लाए पुलिसकर्मियों ने कोतवाली पुलिस को दी। तत्पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं मिली जानकारी का मुताबिक फरार होने वाले आरोपी का नाम फरहत अली पुत्र रफहत अली निवासी मोहल्ला अलीगंज ईदगाह रोड थाना कोतवाली नगर जनपद बांदा का रहने वाला बताया जा रहा है बुधवार की भोर में उसे बांदा से कानपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार ने बताया कि, फरार हुए आरोपी का नाम फरहत अलि है जो ईदगाह रोड कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला, है। इस पर पहले भी 1993 में उसकी पत्नी ने एक मुकदमा मारपीट समेत दहेज उत्पीड़न का दर्ज कराया था।

आरोपी फरहत के खिलाफ इसी साल जनवरी महीने में कोर्ट ने एनबीडब्लू निकला था। जिसके चलते कानपुर की पुलिस बांदा उसे अरेस्ट करने के लिए गई थी और उस लेकर कानपुर आई थी।

आरोपी फरार हो गया था कोर्ट से
डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार ने बताया कि, जिस आरोपी को पुलिस ने आज पकड़ा है उसे इसी साल जनवरी में भी पकड़ा गया था लेकिन वह सिपाहियों को झांसा देकर कानपुर कोर्ट से ही फरार हो गया था।

सुबह उसे एक बार फिर से जब बांदा से गिरफ्तार करके कानपुर लाया गया, उसे कोरोना जांच और मेडिकल करने के लिए उर्सला अस्पताल कांस्टेबल 282 आसिफ खान और होमगार्ड 865 राम संजीव के सुपुर्द कर भेजा गया था जहां से वह आरोपी एक बार फिल्मी अंदाज में भाग गया।

फिल्मी अंदाज में दोबारा भागे इस आरोपी पर होगी सख्त कार्यवाही
पुलिस के अधिकारी ने कहा कि अगली बार जब यह हमारी गिरफ्त में आएगा तो आरोपी पर इस मामले के अलावा फरार होने ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *