Lionel Messi ने Dhoni की बेटी को भेजा शानदार गिफ्ट,लीजेंड के ऑटोग्राफ वाली जर्सी में दिखीं Ziva

फीफा विश्व कप में अर्जेंटीना ने साल 2022 में इतिहास रचा दिया. उन्होंने लियोनेल मेसी के नेतृत्व में लंबे समय के बाद विश्व कप अपने नाम किया. मेसी ने जीत के करीब हफ्ते भर बाद भारत के पूर्व महान कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva) के लिए एक शानदार गिफ्ट भेजा है. एक ऐसा गिफ्ट जिसे पाने के लिए पूरी दुनिया तरसती है

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :– कुछ दिनों पहले पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने खुलासा किया था कि मेसी ने बीसीसीआई के अध्यक्ष जय शाह के लिए एक साइन की हुई जर्सी भेजी थी । और अब यह भी सामने आ रहा है कि मेसी ने एक और टीशर्ट धोनी की बेटी जीवा के लिए भेजी थी जीवा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करी है । और जिसमें मेसी द्वारा गिफ्ट की गई जर्सी दिखाई दे रही है । आप को बता दें कि मेसी की फैन फॉलोइंग भारत में करोड़ों की संख्या में है। और एमएस धोनी भी फुटबॉल के बड़े फैन हैं । और उन्होंने कुछ साल पहले मेसी को लेकर एक ट्वीट भी किया था ।
हालांकि, एमएस धोनी सोशल मीडिया से दूर रहते हैं । और इस गिफ्ट की हुई गई जर्सी को लेकर एमएस धोनी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया है ।

मेसी का विश्व जीतने का सपना हुआ था पूरा

लियोनेल मेसी ने अपने करियर में एक भी विश्व कप ट्रॉफी नहीं जीती थी । और फीफा विश्व कप 2022 के फाइनल मुकाबले में उनका यह सपना पूरा हो गया है और 90 मिनट तक अर्जेंटीना और फ्रांस दोनों टीमें 2-2 से बराबरी पर थी । एक्स्ट्रा टाइम बाद मुकाबला 3-3 से बराबरी पर था । मेसी ने इस मुकाबले में कुल 2 गोल दागे और मेसी के पास विश्व कप में अब कुल 12 गोल हैं ।

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर में हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, काफी संख्या में हथियार बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *