Land For Job Case: लालू को अब कोई नहीं बचा सकता- सुशील मोदी 

Land For Job Case: भाजपा के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने लालू परिवार पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Land For Job Case: भाजपा के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने लालू परिवार पर जमकर हमला बोला है। सुशील मोदी ने बुधवार को कहा कि सीबीआई के पास उनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं जिसके आधार पर (नौकरी के लिए जमीन) मामले की जांच हो रही है।

सुशील मोदी ने कहा कि अब लालू परिवार को न तो नीतीश कुमार बचा पाएंगे और न ही कोई और। मामले (Land For Job Case) की जांच जदयू की ओर से दिए गए सबूतों के आधार पर की जा रही है। मामले में जल्द ही और लोगों को भी शामिल किया जाएगा। सुशील मोदी ने कहा कि जब बिहार में यूपीए की सरकार थी तब यह मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था। कोई भी केस बंद नहीं होता, 10 साल बाद भी खुल सकता है अगर उसमें सबूत हो।

बचने के लिए खेला जा रहा सहानुभूति कार्ड– सुशील

भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने पूछा कि ललन चौधरी ने राबड़ी देवी को अपनी जमीन क्यों गिफ्ट की? ये वे हैं जिन्हें रेलवे में नौकरी मिली और उनकी जमीनें बाद में ली गईं थी। उन्होंने यह भी कहा कि कोर्ट जाने के दौरान लालू यादव के व्हीलचेयर पर जाने, मास्क पहनने और यह कहने से कि उन्हें परेशान किया जा रहा है, कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।

सुशील मोदी ने कहा कि कानून कभी नहीं कहता कि अगर कोई ठीक नहीं है तो उससे पूछताछ नहीं होगी। उन्होंने कहा कि नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में लालू यादव और उनका परिवार आरोपों का जवाब देने के बजाए बचने के लिए सहानुभूति कार्ड खेलता नजर आ रहा है।

कोर्ट में लालू, राबड़ी और मीसा की हुई पेशी

राउज एवेन्यू कोर्ट ने लैंड फाॅर जाॅब्स मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती को आज यानी बुधवार को पेशी के बाद जमानत दे दी है। कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचलके पर तीनों को जमानत दी है। इस मामले में अब अगली सुनवाई 29 मार्च को की जाएगी। इससे पहले लालू को व्हीलचेयर पर लेकर राबड़ी और मीसा कोर्ट के अंदर दाखिल हुए।

Read also: Mumbai Crime News: प्लास्टिक बैग में मिली महिला की सड़ी-गली लाश, बेटी पर शक…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *