Ram Mandir: अनुपम खेर को मिला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण, अयोध्या जाने की तैयारी में जुटे अभिनेता…

अनुपम खेर ने कहा, ‘मैं 22 जनवरी को अयोध्या में अपने पूर्वजों और खासकर अपने दादा जी पंडित अमरनाथ जी का प्रतिनिधित्व करूंगा। ये सब राम मंदिर की स्थापना का सपना देखते थे। मेरे सभी कश्मीरी हिंदू भाई बहन आत्मिक रूप से मेरे साथ होंगे

News jungal desk: इन दिनों हर तरफ भगवान राम के नाम की धूम मची हुई है। इसके साथ ही वर्षों का इंतजार अब समाप्त होने जा रहा है। जैसा की सभी जानते ही होंगे 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में श्री राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है। इस मौके पर बॉलीवुड की नामी हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। आज बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने इस बात की जानकरी दी। उन्होंने बताया कि उन्हें भी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए उनको आमंत्रित किया गया है। 

श्री राम की भक्ति में कहे ये शब्द
अनुपम खेर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं। फिल्मों के अलावा वे राजनीति और धार्मिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी बातें रखते हैं। आज अपने सोशल मीडिया से एक वीडियो साझा करते हुए अनुपम खेर ने बताया है कि , ‘मैं 22 जनवरी को अयोध्या में अपने पूर्वजों और खासकर अपने दादा जी पंडित अमरनाथ जी का प्रतिनिधित्व करूंगा। ये सब राम मंदिर की स्थापना का सपना देखते थे। मेरे सभी कश्मीरी हिंदू भाई बहन आत्मिक रूप से मेरे साथ होंगे।

कश्मीरी पंडितों के लिए कही ये बातें
अनुपम खेर ने अपने वीडियो में कश्मीरी पंडितों को याद करते हुए कहा कि , ‘श्री राम लला का अयोध्या लौटना यह विश्वास जगाता है कि, जिस किसी की भी अपनी एक अवधपुरी कहीं छूट गई है, तो वह एक रोज उसे मिल जरूर जाएगी। ये श्री राम का ही आशीर्वाद है कि मुझे इस ऐतिहासिक समारोह में सम्मिलित होने का और आपसे यह खुशी बांटने का पूरा अवसर मिला है। मैं आप सब के लिये भी प्रार्थना करूंगा! जय श्री राम।’ 

शामिल होंगे ये सितारे
22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल के लिए अभी तक अमिताभ बच्चन से लेकर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और कंगना रनौत के अलावा बहुत अभिनेताओं को न्योता मिल चुका है। कंगना रणौत पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया हैंडल से श्री राम का गुणगान करते हुए एक पोस्ट भी साझा की थीं।

Read also: केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने फिल्म’हनुमान’ की सफलता के लिए तेजा सज्जा को किया सम्मानित, दी बधाई…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *