Lakhimpur Kheri : एसबीआई ATM में लगी आग; पल भर में राख हो गए ₹ 28 लाख

यह घटना गोला गोकर्णनाथ में हुई। यहां एसबीआई के एक एटीएम से अचानक आग की लपटें उठने लगीं।

News Jungal Desk : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एसबीआई के एक एटीएम में आग लग गई। देखते ही देखते आग विकराल हो गई। और बताया गया है कि एटीएम में रखे करीब 28 लाख रुपये भी जलकर राख हो गए। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया है । आशंका है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखते ही देखते विकराल हुई आग

जानकारी के मुताबिक यह घटना गोला गोकर्णनाथ में हुई। बताया गया है कि बुधवार को एसबीआई के एक एटीएम से अचानक आग की लपटें उठने लगीं है । आसपास के दुकान वालों ने देखा तो आग को बुझाने का प्रयास किया है । लेकिन आग बढ़ती ही चली गई और पूरे एटीएम कैबिन में फैल गई। और लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को मामले की जानकारी दी।

8 मई को एटीएम में डाली थी रकम

सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद राहत कर्मियों ने आग पर काबू पाया है । फायर ऑफिसर ने सुंरेंद्र सिंह शिंदे ने बताया कि आग से एटीएम समेत अन्य मशीनें भी जल गई हैं। और वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एसबीआई के डिप्टी मैनेजर रमाशंकर ने बताया कि 8 मई को एटीएम में 28,17,500 रुपये डाले थे। और जांच के बाद पता चलेगा कि कितना ट्रांजेक्शन हो चुका था और कितने रुपये जले हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उधर एटीएम में आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आग कितनी भीषण थी। बैंक अधिकारी, पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मी आग लगने के सही कारणों की जांच में जुट गए हैं।

Read also :मेरठ :अब AC इलेक्ट्रिक बसों में कर पाएंगे पर्यटन स्‍थलों के दर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *