उन्नाव-आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, दो की मौत

News jungal desk : उन्नाव-आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 2 की दर्दनाक मौत, जबकि 33 यात्री घायल हो गए। तेज रफ्तार से आ रही रही बस डीसीएम में टक्कर मारी दी, जिससे डीसीएम में सवार करीब 35 लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने घायलों को अस्पताल भेज दिया है, जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है। गंभीर हालत को देखते हुए 23 को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

बता दें कि डीसीएम लखनऊ Lucknow के आलमबाग से यात्रियों को लेकर इटावा जा रही थी।  बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के सबलीखेड़ा गांव के पास तेज रफ्तार से आ रही एक निजी बस ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे डीसीएम में सवार 35 लोग घायल हो गए। इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई जबकि 33 यात्री घायल हो गए। जिसमे कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

मृतकों में चालक डीसीएम चालक भी शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार डीसीएम सवार सभी भंडारे में कैटरिंग करने के लिए जा रहे थे। लेकिन भंडारे स्थल पर पहुंचने से पहले ही यह हादसा हो गया। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। सूचना मिलते ही घर में कोहराम मचा हुआ है। कुछ यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है, मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

यह भी पढ़े : Chhattisgarh Election 2023 छत्तीसगढ़ में 70 सीटों में मतदान,958 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला 3 दिसंबर को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *